Know why Mahendra Singh Dhoni did not attend Kapil Sharma’s show till date, despite being told again and again:आज के समय में जब भी कॉमेडी की बात होती है तो कपिल शर्मा का नाम सामने आ ही जाता है वही कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी लगभग हर एक से लेके लोग आना पसंद करते हैं वही करोना काल में जहां कपिल शर्मा ने कोरोना वारियर्स को इनवाइट किया था तो वहीं हाल ही में बी आर चोपड़ा की महाभारत की स्टार कास्ट भी कपिल शर्मा के शो में नजर आई थी!

लेकिन महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा के शो में यह कहकर जाने से इनकार कर दिया था कि वहां पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनकर भद्दी हरकत करते हैं वही कपिल शर्मा का शो फूहड़ है! ऐसे कई सेलिब्रिटी हैं जो किसी ना किसी वजह से कपिल शर्मा के शो में जाने से इंकार कर चुके हैं या फिर अब तक नजर ही नहीं आए हैं!

वहीं साल 2016 में धोनी के ऊपर फिल्म बनी और इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने अभिनेता के रूप में दमदार काम किया था वहीं इस फिल्म के प्रमोशन के लिए भी महेंद्र सिंह धोनी को कपिल शर्मा के शो से न्योता दिया गया था लेकिन महेंद्र सिंह धोनी नहीं पहुंचे हालांकि धोनी के नहीं आने का कारण कभी यह नहीं बताया गया कि वह आना नहीं चाहते!

सामान्य तौर पर तो हर बार महेंद्र सिंह धोनी की व्यस्तता के कारण बनी है वहीं धोनी टीम इंडिया के कैप्टन कूल थे इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के कारण भी वह लगातार व्यस्त चल रहे थे इसलिए हर मौके पर उनकी व्यस्त ही नहीं आने का कारण होते हैं! वही दोनों ही नहीं बल्कि ऐसे कई सारे बड़े स्टार से जो कभी कपिल शर्मा के शो में नहीं आए हैं इनमें भारतीय क्रिकेटर के सबसे बड़े स्टार सचिन तेंदुलकर भी शामिल है रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा शो के पुराने साथी सचिन तेंदुलकर को कई बार बोल चुके हैं लेकिन सचिन तेंदुलकर अपनी व्यस्तता के कारण कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं बन सके!

You missed