भविष्यवाणी जिसमे कहा था की पूरा रूस बनेगा हिन्दू राष्ट्र

0
489

nostradamus revelations about hindu religion: 16 वीं सदी में की गयी भविष्यवाणी अगर 20 वीं सदी में सच होने लगे तो हर किसी का ध्यान उस इंसान की तरफ जाएगा ही जिसने वह भविष्यवाणी होगी. यही नहीं वह अपनी दिलचस्पी उस इंसान की उन भविष्यवाणियों में भी दिखायेगा जो अभी सच नहीं हुई. ऐसे में नास्त्रेदमस रूस के हिन्दुराष्ट्र बनने और एक हिन्दू नेता द्वारा पुरे एशिया को फिर एक साथ जोड़ने की भविष्यवाणी कहीं न कहीं आज सच साबित होती दिखती हैं.

आपको जानकार हैरानी होगी नास्त्रेदमस की एक दो नहीं बल्कि 400 सालों में 800 से ज्यादा भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं. उन्होंने अंग्रेज़ों को लेकर कहा था की 1942 में इंग्लैंड का वर्चस्व दुनिया पर ख़त्म होना शुरू होगा और ऐसा हुआ भी. नास्त्रेदमस ने नाज़ियों के बारे में कहा था यह एक दिन यहूदियों पर नकेल कस देंगे और ऐसा हुआ भी था.

भारत की बात करें तो नास्त्रेदमस का कहना है की भारत में एक ऐसा हिन्दू नेता आएगा जो हिन्दू धर्म को एशिया में कट्टर मुस्लिम देशों में भी फैला देगा. वह एशिया को फिर से एक कर देगा कर रूस में भी तेज़ी से हिन्दू धर्म का विस्तार होने लगेगा. नास्त्रेदमस ने कहा था तीन और समुन्द्र से घिरे हुए क्षेत्र में वह नेता जन्म लेगा. एक दिन वह रविवार की जगह बृहस्पतिवार को अवकाश दिवस घोसित कर देगा.

दुनिया भर में उस नेता के चर्चे होंगे और उसके अपने देश में उसकी टक्कर का कोई नेता नहीं होगा. लोग उस इंसान से पहले नफरत करेंगे लेकिन धीरे धीरे वह सबका लोकप्रिय और चहेता बनता चला जाएगा. वो गरीब परिवार में जन्मा होगा और वह किसी मुक्तिदाता से कम नहीं होगा. नास्त्रेदमस ही नहीं हैं जिन्होंने मुक्तिदाता शब्द का इस्तेमाल किया है.

दुनिया में बहुत से भविष्यकर्ता थे जिन्होंने लिखा था की दुनिया का अगला मुक्तिदाता भारत के दक्षिणी भाग में जन्म लेगा. ऐसे में जिस प्रकार से रूस में हिन्दू धर्म फ़ैल रहा है उस हिसाब से यह कहना मुश्किल नहीं होगा की नास्त्रेदमस की यह भविष्यवाणी भी हमें आने वाले कुछ दशकों में सच होती हुई दिख सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here