अगर आप भी हैं LIC के ग्राहक तो हो जाएं सावधान, नहीं तो आपका सारा पैसा डूब जाएगा

0
195

एलआईसी के खाताधारकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है यदि आपने भी एलआईसी में पॉलिसी करा रखी है तो अब सावधान हो जाए! कोरोनावायरस के काल में फ्रॉड के मामले में काफी तेजी आ रही हैं! बैंक के बाद अब धोखेबाज एलआईसी ग्राहक और इरडा अधिकारी बनकर ग्राहकों को कॉल कर रहे हैं और उनके खाते से पैसे साफ कर रहे हैं! इस तरीके के मामलों को देखते हुए देश की सबसे बड़ी इंश्योरेंस कंपनी एलआईसी ने अपने ग्राहकों को अलर्ट किया!

जानकारी के लिए बता दें कि इस तरीके की फोन करने वाले धोखेबाज अपने आप को एलआईसी कर्मचारी या इरडा का अधिकारी बताते हैं! एलआईसी ने अपनी तरफ से जारी किए गए अलर्ट में साफ कहा है कि कंपनी अपने ग्राहकों को कोई भी पॉलिसी सरेंडर करने का सुझाव ही नहीं देती है! कंपनी ने ग्राहकों से यह भी अपील की है कि वह इन नंबरों से आईफोन कोर्स को अटेंड ही ना करें! एलआईसी ने ग्राहकों को सुझाव दिया कि वह अपनी पॉलिसी को एलआईसी की अधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्टर चला ले और वही सभी जानकारियां हासिल करें!

दरअसल एलआईसी ने ट्वीट करके बताया है कि सभी ग्राहक ऐसे फोन को से सावधान रहें जो ग्राहकों को पॉलिसी की गलत जानकारी देकर ठगना चाहते हैं! इसके साथ ही धोखाधड़ी करने वाले ग्राहकों को एलआईसी अधिकारी आईआरडीएआई अधिकारी बनकर धोखा दे रहे हैं! जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों में पॉलिसी की रकम तुरंत दिलाने के नाम पर भी लाखों की ठगी हुई हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here