ट्रायल रूम में जाने से पहले इन बातों का जरूर ध्यान रखें

0
237
Trial Room

Trial Room में जाने से पहले इन बातों का जरूर ध्यान रखें! Keep these things in mind before going to the Trial Room. शॉपिंग करना हर महिला का पहला प्यार होता है! शॉपिंग के समय अक्सर महिलाएं अपने पसंद के कपड़ों को ट्रायल रूम में ट्रायल जरूर करती है! लेकिन यह डर भी लगा रहता है कि कहीं कोई हिडन कैमरा न लगा हो! यह सिचुएशन हर कोई महिला को फेस करनी पड़ती है! अगर हम थोड़ी सी सावधानी बरतें तो इस स्थिति से आसानी से बच सकती है! आज हम आपको बताते है कि कैसे आप पता लगा सकती है कि ट्रायल रूम में कैमरा है या नहीं….

Trial Room में जाने से पहले इन बातों का जरूर ध्यान रखें! Keep these things in mind before going to the Trial Room –

1. ट्रायल रूम की लाइट बंद करें –

अगर आपको शक है कि ट्रायल रूम में कैमरा है तो कमरे की लाइट बंद कर लें! लाइट बंद करने के बाद देखें कि कहीं ग्रीन या रेड कलर की लाइट तो नहीं दिख रही!

2. मोबाइल नेटवर्क जरूर चेक करे –

ट्रायल रूम में जाकर हमेशा अपने फोन का नैटवर्क चैक करें! हिडन कैमरा होने पर मोबाइल नेटवर्क काम नहीं करता! वैसे मोबाइल नैटवर्क न आने के अन्य भी कारण हो सकते है!

3. फोटो क्लिक करें –

अगर आपको लगता है कि ट्रायल रूम में कैमरा है तो अपने फोन से फोटो क्लिक करें! अगर फोटो क्लिक करते वक्त इरीटेटिंग आवाज आएं तो समझ ले कि रूम में कैमरा है!

4. शीशे के पीछे –

आजकल एेसे शीशे भी आने लगे है जिनमें कैमरा लगाया जा सकता है! एेसे में शीशे पर उंगली रखकर देखें, अगर उंगली के बीच में गैप नहीं रहता और वे जुड़ी रहती है तो एेसे में शीशे के पीछे कैमरा हो सकता है!

5. मोबाइल फोन में एप्लीकेशन डाउनलोड करें –

हिडन कैमरे का पता लगाने के लिए स्मार्टफोन में बॉडीगार्ड नाम का एप डाउनलोड करें! इस एप को ऑन करके ट्रायल रूम में घुमाएं! अगर लाल रंग का निशान दिखें तो इसका मतलब है कि रूम में कैमरा है!

Trial Room में जाने से पहले इन बातों का जरूर ध्यान रखें! Keep these things in mind before going to the Trial Room –

Read Also: Giraffe Women: जिराफ जैसी लंबी गर्दन है इस लड़की की! जानिए कैसे?

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !