अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म राम सेतु सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। राम सेतु में अक्षय कुमार ने पुरात्व विशेषज्ञ का किरदार निभाया है। इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर लगातार ट्वीट किये जा रहे हैं।फिल्म को अभी तक सोशल मीडिया पर मिले जुले रिएक्शन मिले हैं। अब खुद को फिल्म समीक्षक कहने वाले कमाल आर खान (केआरके) ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें राम सेतु कैसी लगी।

केआरके खुलकर बॉलीवुड एक्टर्स पर निशाना साधते रहते हैं। राम सेतु के बारे में उन्होंने कहा कि यह अक्षय के करियर की खराब फिल्मों में से एक है।फिल्म को रिलीज के पहले दिन ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं खुद को फिल्म क्रिटिक्स कहने वाले KRK यानी कमाल आर खान ने ट्वीट कर ‘राम सेतु’ को लेकर अपना रिव्यू दिया है। उन्होंने इस फिल्म को अक्षय के करियर की अब तक की सबसे खराब फिल्मों में से एक करार दिया है।

फिल्म को कहानी को बताया बकवास

केआरके ने कहा कि इस फिल्म ने अक्षय ने इतिहास का कबाड़ा कर दिया है। राम सेतु नाम उन्होंने पैसे बनाने के लिए किया है। केआरके लिखते हैं, ‘हे भगवान, अक्षय कुमार ने रोबोट की मदद से इतिहास का कचुंबर ना दिया। अक्की भाई ने राम सेतु को आतंकवादियों से बचाया जो हमारे इतिहास को खत्म करने के लिए इसे नष्ट करना चाहते थे। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि अक्की पैसा कमाने के लिए रामसेतु के नाम पर इतनी बकवास फिल्म बना सकते हैं।‘

अक्षय पर केआरके का निशाना :

केआरके ने एक दूसरे ट्वीट में कहा, ‘अक्की को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने राम सेतु का नाम अपने निजी एजेंडे के लिए और जनता को बेवकूफ बनाने के लिए किया है। लोगों को इस तरह की चीजें बर्दाश्त नहीं करनी चाहिए।‘

अक्की भाई ने राम सेतु को आतंकवादियों से बचाया जो हमारे इतिहास को खत्म करने के लिए इसे नष्ट करना चाहते थे। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि अक्की पैसा कमाने के लिए रामसेतु के नाम पर इतनी बकवास फिल्म बना सकते हैं।

You missed