टीवी जगत के स्टार कपल कृतिका सेंगर और निकितिन धीर पसंदीदा कपल में से एक हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, बीते कुछ समय से कृतिका अपनी प्रेगनेंसी को इंजॉय कर रही है इसके साथ उनके पति अपना फर्ज निभाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मेटरनिटी फोटोशूट करवाई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनकी फैन इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

2014 में बंधे थे शादी के रिश्ते में….

आपको बता दें कि 3 सितंबर 2014 को कृतिका सेंगर और निकितिन धीर शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने 13 नवंबर 2021 को अपनी प्रेंग्नेंसी की घोषणा की थी। शादी के 8 साल बाद ये कपल पैरेंट्स बनने जा रहा है, जिसके लिए दोनों काफी एक्साइटेड हैं।दरअसल, 11 अप्रैल 2022 को कृतिका सेंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की। यह तस्वीर उनकी मेटरनिटी फोटोशूट की है, जिसे देख कर यह साबित होता है कि उनके पति कितने अच्छे से अपना फर्ज निभा रहे है।इन तस्वीर में देखा जा सकता है कि,उनके पति निकितिन भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में कृतिका कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। वहीं, निकितिन उनके पास खड़े हैं और उन्हें किस करते हुए दिख रहे हैं।

तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा….

सूत्रों की मानें तो फोटोशूट के दौरान कृतिका ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो वहीं निकितिन ब्लैक शर्ट में दिख रहे हैं। दोनों ऑल ब्लैक लुक में बेहद प्यारे लग रहे हैं। इस तस्वीर में नजर आ रहा कि,कृतिका कुर्सी पर बैठे बेहद कॉन्फिडेंस से अपना बेबी बंप प्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है।गौरतलब है कि, कपल के चेहरे पर पैरेंट्स बनने की खुशी साफ झलक रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृतिका ने लिखा, ‘खुशियां रास्ते में हैं।बता दे कि, इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

By Admin

You missed