London Bharat Ki Baat: बडी रूआबरू करके निकाली मोदी ने पाकिस्तान की पैंट, जानिए पुरी सच्चाई ! हाल ही में पीएम साहब लंदन गए! वहां PM मोदी ने London में भारत की बात सबके साथ कार्यक्रम मे Pakistan के घावों पर फिर से मिर्ची डाल दी! उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical strike) पर फिर से चर्चा करते हुए कहा! कि जिस रात हमने surgical strike किया था! उसके अगले दिन हमारे सैन्य अधिकारी (Army officer) ने Pakistan को फोन करके बताया! कि हमने तुम्हारे Terrorist को ठोंक दिया है, वहां पर लाशें पड़ी हैं!

London Bharat Ki Baat-

अगर Time हो तो उन्हें उठाकर ले जाओ, Pakistan को फोन पर सूचना देने के बाद Indian Army officer ने मीडिया को प्रेस कांफ्रेंस करके इसकी सूचना दी!

PM Modi ने यह बयान देकर PAK के जख्मों पर फिर से मिर्ची डाल दी है! उन्होंने Pakistani terrorist को बुझदिल बताते हुए कहा! कि अगर ये लोग हमारी पीठ पर वार करेंगे! तो हम इन्हें इनकी ही Language में जवाब देना जानते हैं! हमने Surgical strike करके पाकिस्तान को उसकी ही भाषा में जवाब दिया था! Narender modi अपने दुश्मनों को जवाब देना जानता है!

Rahul’s GST understanding is ‘Grand Stupid Consideration’: PM Modi

आपको याद होगा कि जब भारतीय सैन्य अधिकारी ने Press conference करके सर्जिकल स्ट्राइक की सूचना दी थी! तो Pakistan में हडकंप मच गया था! उन्होंने अपने सैनिकों (Soldiers) और आतंकियों (Terrorist) की मौत से इनकार कर दिया था हालाँकि बाद में इसकी असलियत सामने आयी! World के कई देशों में भारत द्वारा की गयी surgical strike का समर्थन किया!

और देखें – जो लोग पूछते हैं कि मोदी जी क्या कर रहे हैं वो ये देख लें !

By dp

You missed