Love Story Fail Cricketer: इन क्रिकेटर्स के प्यार की गाड़ी शादी के मुकाम तक नहीं पहुंची ! प्यार कुदरत की ऐसी देन है जब कम्बख्त हो जाये तो और कुछ अच्छा ही नहीं लगता! जब कोई मोहब्बत जैसे किस्से में पड़ जाता है तो वो कभी पास्ट और फ्यूचर की परवाह ही नहीं करता!

बस अपने हमसफ़र के साथ आज में जीना शुरू कर देता है! सब कुछ भूल जाता है! माँ-बाप, यार-दोस्त सब कुछ भूलकर बस उसे अपने हमसफ़र के सिवा कुछ और दिखाई भी नहीं देता! परन्तु प्यार तो हर कोई कर लेता पर शादी तक पहुंचते पहुंचते दम तोड़ देता है!

Love Story Fail Cricketer-

हम आज आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे है! जिन्होंने प्यार तो किया परन्तु शादी ना कर पाए!

धोनी-दीपिका

जब साल 2007-2008 में जब भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने कॅरियर के उफान थे, तब उनका नाम दीपिका के साथ जोड़ा गया था! लेकिन उनका रिश्ता भी शादी की दहलीज तक नहीं पहुँच पाया!

धोनी-लक्ष्मी राय

हाल ही आई फिल्म ‘जूली-2′ में नजर आईं लक्ष्मी राय और महेंद्र सिंह धोनी के अफेयर के चर्चे भी जोरों पर थे! उन्होंने एक इंटरव्यू में उन्होंने ये बात कबूलते हुए कहा था! कि, “मैं उस टीम की ब्रांड एम्बेसडर थी जिसमें धोनी खेल रहे थे!

और एक साल से कुछ कम समय तक हम रिलेशनशिप में थे! हम ना तो कभी एक-दूसरे के प्रति कमिटेड हुए और न कभी हमनें आपस में शादी करने पर विचार किया! फिर भी पता नहीं क्यों लोग हमारे बारे में बात करते हैं! जब हमें लगा कि हमारा रिलेशनशिप नहीं चल सकता तो हम अलग हो गए!’

ज़हीर खान – ईशा शरवानी

टीम इंडिया के स्टार फ़ास्ट बॉलर जहीर और ईशा शरवानी लम्बे समय तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहे! 2011 वर्ल्डकप के समय ऐसी खबर भी थी कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे!

विराट-तमन्ना भाटिया

टीम इंडिया के होनहार खिलाडी और कप्तान विराट कोहली खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली तमन्ना भाटिया पर फ़िदा हो गए थे! इज़ाबेल के आने के बाद इन दोनों के रिश्ते खटास आ गयी और रिश्ता खत्म हो गया!

किम शर्मा-युवराज सिंह

मोह्बते मूवी की किम शर्मा और युवराज सिंह का रिश्ता मीडिया से छिपा हुआ नहीं था! खबर तो ये भी थी कि दोनों शादी करने वाले हैं मगर अनजान कारणों से ये मुमकिन नहीं हो पाया!

और देखे – प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर दिया बहुत ही घटिया बयान, पूरा बॉलीवुड हुआ नाराज़ !

By dp

You missed