टीवी पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का मनपसंद शो बन चुका है और दर्शक इस शो पर काफी प्यार लुटाते हैं और काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि शो में गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों का विषय बनी हुई है। सूत्रों की मानें तो उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वे तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट किए जा रहे हैं।

असल जिंदगी में है काफी ग्लैमरस…

टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर किरदार अपने आप में एक अलग ही पहचान बनाया हुआ है। इस शो में किरदार निभाने वाले सभी किरदारों को काफी पसंद किया गया है और उनके अभिनय ने लाखों दर्शकों का दिल जीता है। दशक सभी कैरेक्टर्स को देखना काफी पसंद करते हैं लेकिन असल जिंदगी में उन सभी किरदारों का अलग ही रूप है।माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली सोनालिका का रियल लाइफ काफी कूल व बिंदास है। सोनालिका एक मराठी परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

हाथ में बीड़ी लिए आई नजर…

गौरतलब है कि शो के दौरान वैसे तो माधवी भाभी अक्सर सिंपल किरदार में साड़ी पहने हुए नजर आती है लेकिन असल जिंदगी में उनकी तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह शो से रियल लाइफ में कितनी अलग है। सोनालिका जोशी कई सीरियल में काम कर चुकी हैं वह, लेकिन तारक मेहता शो के जरिए वह 13 साल से माधवी के रुप में लोगों का मनोरंजन कर रही हैं।

शो मे सिंपल किरदार निभाने वाली माधवी भाभी असल जिंदगी में ग्लैमरस है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके कुछ फोटोशूट की झलक काफी वायरल हो रही है, जिसमे देखा जा सकता है कि,वह हाथ में बीड़ी लिए हुई दिख रही है।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और उनके अकाउंट पर चार लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर वीडियो और फोटोज शेयर किया करती हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

By Admin

You missed