दिनेश लाल यादव (जन्म 2 फरवरी 1979) जिसे निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है, एक भोजपुरी फिल्म गायक, अभिनेताऔर टेलीविजन प्रस्तोता हैं।दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

दिनेश लाल यादव गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं। दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चूका है। प्रख्यात बिरहा गायक विजय लाल यादव दिनेश लाल यादव के बड़े भाई हैं। भोजपुरी ‘अल्बम निरहुआ सटल रहे ‘ से निरहुआ को अपार प्रसिद्धि मिली। दिनेश लाल यादव 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट से आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुके हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और मधु शर्मा की जोड़ी काफी हिट रही है। वहीं अब दोनों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया के चर्चित प्लेटफॉर्म यूट्यूब में वायरल हो रहा है। गाने में निरहुआ के संग मधु शर्मा निरहुआ जबरदस्त ठुमके लगाती हुई और रोमांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं।

फिल्म का वीडियो (Madhu Sharma Viral Clip) है, जिसमें निरहुआ और मधु शर्मा पूरी तरह से एक दूसरे को प्यार से देख रहे हैं। इंका इट रोमांस वीडियो यूट्यूब के बाद वायरल हो रहा है। सफेद साड़ी में स्वीट और हॉट लुक में Madhu Sharma Viral Clip का वीडियो है। मधु शर्मा भोजपुरी स्टार निरहुआ के साथ रोमांस कर रही हैं, साथ ही अपनी अदाओं से दिनेश लाल यादव को मदहोश भी कर रही हैं।

वीडियो की शुरुआत में निरहुआ मधु शर्मा को गोद में उठा लेते हैं. थोड़ा सा देने के बाद कुछ लोग अरहुआ और मधु शर्मा की तलाश कर रहे हैं। फिर देखिए वीडियो के सामने क्या था.