बॉलीवुड फिल्म डिस्टिक अभिनेत्री माधुरी दीक्षित तो हम सब जानते ही हैं. जो की अक्सर इन सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई रहती है और यह भी माना जाता है कि माधुरी दीक्षित भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जिसकी वजह से वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से सोनाक्षी सिन्हा और एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो कि इन दिनों बॉलीवुड फिल्म दृष्टि से काफी दूरी बना चुकी है. से मिलने के बाद माधुरी दीक्षित भी ऐसी हरकत करने से ना रुक पाई.

वायरल हुई दोनों की तस्वीरें.

इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से माधुरी दीक्षित और उनकी की एक पुरानी मित्र जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री रह चुकी है दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. अगर हम बादल हुए फोटोस की बात करें तो जिसमें की अदाकारा माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर कि गले मिलने वाली फोटो वायरल हुई है. जिसमें दोनों ही काफी सुंदर दिख रहे हैं वायरल में फोटो की बात करें तो जो कि करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किया था जहां उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ फोटो शेयर की थी उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ऑल टाइम फेवरेट. अब इन फोटो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद और लाइक किए जा रहे हैं.

कुछ इस प्रकार मिले एक दूसरे को

अगर हम वायरल हुए तस्वीर की बात करें तो जितने दोनों की बौंडी काफी शानदार नजर आ रही है. जहां करिश्मा कपूर बहुरंगी पैंट सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है तो वहीं माधुरी दीक्षित हरे रंग की साड़ी में भी किसी से कम नहीं लग रही है. के बाद माधुरी दीक्षित अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती है कि देखो मैं स्टूडियो में किस से टकराई मेरे टाइम फेव एमडीएम. दोनों की फिल्म कैरियर की बात करें तो जहां दोनों नहीं दिल तो पागल है ,फिल्म में एक साथ काम किया था. जो उस समय के दशक में सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी.

By Admin