बॉलीवुड की आइकॉन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीत लेने वाली माधुरी दीक्षित , अपने अभिनय और खूबसूरती के चलते आज लाखों दिलों पर राज करती है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के लाखो दीवाने हैं।

माधुरी दीक्षित जी की एक्टिंग और उनकी सुंदरता का आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री में नहीं बल्कि पूरे देश में हर कोई दीवाना है। एक्ट्रेस का अब तक का एक्टिंग करियर काफी शानदार रहा है और यही कारण है कि उनका आज के समय में इतना बड़ा नाम है।

शादी से जुड़ा खोला राज :

माधुरी दीक्षित के निजी जीवन के बारे में बताएं तो किसी फिल्म की कहानी से अलग नहीं है। क्योंकि एक्ट्रेस ने हालही में अपनी शादी से जुड़ा राज खोला है। आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित की शादी जिस शख्स से हुई थी ना तो वह उनसे प्यार करती थी और ना ही वह कोई बॉलीवुड स्टार थे। लेकिन फिर भी माधुरी दीक्षित को उनसे शादी करनी पड़ी थी। इसके पीछे की खास वजह माधुरी दीक्षित ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान बताई।

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी शादी के जिम्मेदार पूरी तरह से उनके पिता ही थे। क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी की मर्जी जाने बिना ही यह शादी तय कर दी थी। आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिताजी ने उन्हें शादी के बारे में बिना बताए अमेरिका ले गए थे। वहां जाकर माधुरी दीक्षित की मुलाकात श्रीराम नेने नाम के शख्स से करवाई और बिना अपनी बेटी की मर्जी जाने शादी भी करने के लिए तैयार थे।

पिता ने बिना अपनी बेटी की मर्जी जाने करवाई शादी :

लेकिन आपको बता दें कि माधुरी ने अपने पिता के इस फैसले का विरोध क्यों नहीं किया। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने पिता का बेहद सम्मान करती थी जिसकी वजह से उन्होंने अपने पिता की यह बात चुपचाप मान ली।माधुरी दीक्षित जी इस समय अपने निजी जीवन की वजह से काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है।

जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह जगह इन्ही की बाते हो रही है। माधुरी दीक्षित जी इस समय मीडिया में अपने निजी जीवन को लेकर दिए एक बयान की वजह से सुर्खियो में बनी हुई है जिंसमे उनका कहना था कि उनके पिता ने बिना उनकी मर्ज़ी जाने ही श्रीराम नेंन से शादी करवा दी।

माधुरी दीक्षित ने आगे बताया कि उन्होंने अपने पिता को शादी के लिए इसलिए मना नही किया क्योंकि वह उनकी काफी इज़्ज़त करती थी और यह बात जानती थी कि वह कोई भी गलत फ़ैलसा नही लेगे। माधुरी के पिता का उनकी श्रीराम नेंन से शादी कराने का फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ क्यों वर्तमान समय मे माधुरी दीक्षित जी अपने पति साथ खुशी-खुशी अपना जीवन जीवन व्यतीत कर रही है।

You missed