Madhuri Dixit’s sister is very beautiful in appearance, seeing you will also say wow!:अभिनय, डांस और अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के चाहने वालों की दुनिया भर में कमी नहीं है। अभिनेत्री के फैंस उन पर जान लुटाते हैं और उनसे जुड़ी हुई हर चीज जानने के इच्छुक रहते हैं परंतु आज भी ऐसे बहुत से फैंस हैं जो माधुरी दीक्षित के परिवार से अनजान हैं। खासकर माधुरी दीक्षित की दो बहनों के बारे में कम ही लोग जानते हैं। आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित के बहनें मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।

 

बॉलीवुड की कथक डांस क्वीन माधुरी दीक्षित की दो बड़ी बहनें हैं, जिनका नाम रूपा और भारती दीक्षित है। इन दोनों बहनों के अलावा माधुरी का एक भाई भी है, जिसका नाम अजीत दीक्षित है। माधुरी अपने बहन भाइयों में सबसे छोटी हैं।

माधुरी की तरह ही उनकी दोनों बहने भी ट्रेंड कथक डांसर हैं। कहा जाता है कि माधुरी को एक्ट्रेस बनाने के लिए रूपा और भारती ने बहुत मेहनत की है। इन दोनों बहनों ने कभी बॉलीवुड में आने की नहीं सोची। हालांकि, माधुरी की बहनें भी अब सेटल हो चुकी हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपनी बहन के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। यह फोटो उस समय की है जब माधुरी फिल्म स्टार नहीं बनी थीं और स्टेज पर अपनी पार्टनर (बहन) के साथ परफॉर्म किया करती थीं। इनकी दोनों बहनों के बारे में और कुछ मालूम नहीं है।