Madhuri Dixit’s son turned 18, said – you have become an adult but…:माधुरी दीक्ष‍ित के बेटे अरीन नेने 17 मार्च को 18 साल के हो गए हैं. युवावस्था की इस दहलीज पर आकर भी वे अपने मां-पापा के लाडले हैं. माधुरी ने बेटे के जन्मदिन पर पुरानी यादों को ताजा करते हुए बेटे संग अपनी थ्रोबैक फोटो और बूमरैंग साझा किया है. इनमें शेयर करते हुए माधुरी ने बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है साथ ही उसे उसकी जिम्मेदार‍ियों से भी वाक‍िफ कराया है.

फोटो में माधुरी अपने नन्हें और बेहद प्यारे अरीन को लिए हंसती नजर आ रही हैं. दोनों की यह थ्रोबैक फोटो अरीन के खूबसूरत बचपन की याद दिलाता है. वहीं बूमरैंग में माधुरी फॉर्मल कपड़े पहने बेटे अरीन के गाल खींचते हुए उसे लाड-प्यार करती दिखाई दे रहे हैं.

माधुरी ने अरीन को उसके 18वें बर्थडे की शुभकामना देते हुए लिखा- ‘मेरा बच्चा अब ऑफ‍िश‍ियली एक युवा हो चुका है. हैप्पी 18वां बर्थडे अरीन…बस याद रखना कि आजादी के साथ जिम्मेदार‍ियां भी आती हैं. आज से ये दुन‍िया तुम्हारी है जिसका लुत्फ उठाओ, बचाओ ओर रोशन करो.तुम्हारे रास्ते में आने वाले हर अवसर का अच्छा इस्तेमाल करो और जिंदगी का हर पल पूरी तरह से जियो. उम्मीद करती हूं कि तुम्हारा ये सफर एक यादगार रोमांच रहेगा. लव यू’.

माधुरी के इस पोस्ट से पता चलता है कि वे अपने बेटे के साथ एक मां ही नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह भी रहती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर भी बेटे अरीन संग उनकी कई शानदार फोटोज हैं. इनमें उनकी बॉन्ड‍िंग भी देखी जा सकती है.माधुरी ने लॉकडाउन के समय कुछ फैमिली वीड‍ियोज भी शेयर किए थे. इनमें अरीन के टैलेंटेड होने का सबूत भी दिखता है. पर‍िवार के म्यूज‍िकल फैम जैम में उन्होंने भी अपना योगदान दिया.

You missed