Malaika Arora also fails in front of Salman Khan’s sister-in-law, stays away from limelight:बॉलीवुड एक्टर सलमान खान  की भाभी रह चुकीं मलाइका अरोड़ा  48 साल की उम्र में खुद से कम उम्र की एक्ट्रेसेस को फिटनेस और खूबसूरती में में टक्कर देती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव  भी फिटनेस और ब्यूटी के मामले में किसी से कम नहीं हैं।सोहेल खान और सीमा ने कुल 2 बार शादी की थी जिनमें इनकी पहली शादी आर्य समाज मंदिर में हुई थी और बाद में इन दोनों का निकाह हुआ था| असल जिंदगी में सोहेल और सीमा आज दो बच्चों के पेरेंट्स भी बन चुके हैं|

सलमान खान की छोटी भाभी सीमा भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हों, लेकिन वह भी काफी फेमस हैं। फिल्मों से दूर रहकर सीमा अपने बिजनेस पर फोकस करती हैं। खास बात ये है कि वो अपनी जेठानी मलाइका को खूबसूरती और बोल्ड फिगर मामले में टक्कर देती हैं।

सीमा सचदेव, खान परिवार की सबसे छोटी बहू हैं और अपनी जेठानी रही मलाइका की तरह ही पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं।सीमा एक फैशन डिजाइनर हैं और कई फेमस सेलेब्रिटीज उनके क्लाइंट हैं। सीमा और सोहेल खान ने पहले आर्य समाज मंदिर में सात फेरे लिए थे और फिर निकाह किया था। उनके दो बेटे हैं भी हैं।

सलमान खान की छोटी भाभी सीमा खान एक बिजनेस वुमन हैं और अपने बिजनेस से उन्होंने खूब नाम कमाया है।सीमा खान एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। इसके अलावा सीमा का ‘बांद्रा 190’ नाम से एक बुटीक है। वहीं वे ब्यूटी स्पा और ‘कलिस्ता’ नाम का सैलून भी चलाती हैं। सोहेल की पत्नी सीमा की खूबसूरती अक्सर चर्चा में भी रहती हैं।

मलाइका अरोड़ा खान परिवार का हिस्सा नहीं है लेकिन इस सब के बावजूद सीमा सचदेव के साथ आज भी उनका काफी करीबी रिश्ता है| सीमा का स्टाइल स्टेटमेंट और उनके ड्रेसिंग सेंस वाकई काबिले तारीफ है जिस वजह से कई बार उनके लुक्स के साथ-साथ उनके ड्रेसिंग सेंस की भी काफी तारीफें होती हैं|