बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक को लेकर किया बड़ा खुलासा। 17 सालो तक ख़ुशी-ख़ुशी साथ रहने के बाद ऐसा क्या हुआ जो दोनों ने अलग होना का लिया फैसला। किसी के लिए भी इतने सालो का रिश्ता एकदम खत्म कर देना इतना आसान नहीं होता है।

2017 से दोनों के रिश्ते में इतनी खटास आ गई जिसकी वजह से दोनों ने अलग होना ही सही समझा। आप को बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा दोनों में से किसी से ने भी अभी तक अपने तलाक की वजह नहीं बताई। लेकिन हालहि में मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर के चैट शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ में अरबाज खान से अलग होने के बारे में बात की।

मलाइका अरोड़ा ने बताई अपने तलाक की वजह :

अरबाज खान ने भी एक इंटरव्यू के दौरान अपने तलाक को लेकर अपनी बात रखी और उन्होंने बताया जीवन में एक दौर ऐसा आ गया था जब वे दोनों चाह कर भी एक दूसरे के साथ खुश नहीं रह पा रहे थे। उस वक्त ना ही सिर्फ उनके जीवन पर बल्कि इस खटास की वजह से उनके करीबी लोग भी प्रभावित हो रहे थे। ऐसे में दोनों ने निर्णय लिया कि अब उन दोनों को अलग ही हो जाना चाहिए।

मलाइका ने बताया की उनकी फैमिली हमेशा उनके बड़े और मुश्किल फैसलों में साथ खड़ी रहती है। लेकिन मलाइका ने बताया की उनकी फैमिली ने तलाक से पहले पूछा था की क्या उनका जाने का फैसला सही है। यदि आपको अभी भी संदेह है, तो हो सकता है कि आप अपने निर्णय के बारे में फिर से सोचना चाहिए।

मलाइका ने तलाक के बाद के अनुभव शेयर करते हुए कहा की उन्हें ऐसा लगा जैसे की मनो उनकी आत्मा का हिस्सा अलग हो रहा हो और मैं बहुत अकेला मेहसूस करने लगी थी। मलाइका ने बताया की तलाक के बाद उन्हें काफी अकेला महसूस हो रहा था जभी उनका बेटा उनके पास आया और कहा की , माँ, मैं तुम्हें देखकर बहुत खुश हूँ।तलाक के थोड़े समय के बाद हो दोनों ने फिर से अपनी जिनदगी की शुरुवात की और अब दोनों अलग अलग  रिलेशनशिप में है जिसकी दोनों सोशल मीडिया पर भी पुष्टि की है।

You missed