Malaika Arora revealed her pain by revealing the secret of her bedroom, said – that’s why she went to Arjun: अरबाज खान के इस रिएक्शन ने साफ कर दिया है कि अगर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी लाइफ में किसी के भी साथ मूव ऑन करती हैं तो इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा, बल्कि वह खुश ही होंगे. बता दें मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी साल 1998 में हुई थी, शादी के 19 साल बाद कपल ने तलाक लेने का फैसला किया था. वहीं साल 2019 से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते की चर्चाएं शुरू हो गई थीं.

सबसे चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को काफी पसंद किया जाता है। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। इस पावर कपल के बीच 12 साल की उम्र का अंतर है, लेकिन इसके बावजूद भी उनके बीच अटूट प्यार है। कुछ समय पहले मलाइका का कार एक्सीडेंट हुआ था। इस दौरान उनके प्यार अर्जुन कपूर ने उनका काफी ध्यान रखा था। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है

मलाइका को रातों में सुकून से सोने को भी नहीं मिलता था तो चलो आपकी उत्सुकता को दूर करते हैं। बताते हैं कि जब उनका बेटा छोटा था तो वह रात में जगता था जिसकी वजह से मलाइका को भी अपने बेटे की सेवा करने के लिए जगना पड़ता था। यही कारण है कि वे रात को सुकून से आराम भी नहीं कर पाती थी।

”वह भयानक रात। मुझे याद है कि, मेरे चारों ओर बहुत खून था। मेरा परिवार, अर्जुन कपूर और सभी लोग दौड़ पड़े थे। लगभग एक हफ्ते के बाद मैंने खुद को आईने में देखा। मेरे माथे पर निशान था, जो मुझे जीवन की नाजुकता की याद दिलाता है। यह घमंड नहीं था, जो उस समय मेरे ऊपर आया था। हां, इस व्यवसाय में घमंड महत्वपूर्ण है, लेकिन यह फैक्ट था कि, ये निशान हमेशा रहेगा और मैं इसे हर दिन देखूंगी। भले ही यह निशान मुझे याद दिलाएगा कि, उस दिन मेरे साथ क्या हुआ था, लेकिन यह मुझे जीवन में वापस आने से नहीं रोकेगा।