बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। बीते कुछ दिनों में एक्ट्रेस फिर से एक बार चर्चा में आए हैं।एक्ट्रेस अक्सर अपने डॉगी को घुमाने के लिए मॉर्निंग वॉक पे निकलती है।एक्ट्रेस की कई बार उनके डॉगी के साथ घूमते हुए तस्वीर वायरल होती रहती है।एक्ट्रेस जब भी अपने डॉगी को घुमाने के लिए निकलती है तो कैमरे उनके पीछे करना शुरू कर देती है।एक्ट्रेस की कई बार तस्वीरे इस लिए भी वायरल होती है क्योंकि वह कई बार अजीबोगरीब ड्रेस पहने नजर आ जाती है।एक्ट्रेस 48 के उमर में भी काफी फिट है।यह बात बोलना गलत नही होगा कि,उनकी फिटनेस से कोई उनकी उमर का पता चल सकता है।

अलग हो गए मलाइका और अर्जुन….

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चे में बने रहते है।सूत्रो की माने तो,दोनो के रिलेशनशिप को लेकर कुछ बातें सामने आई है जिसमे ऐसा बताया गया कि,दोनो रिलेशनशिप में है और दोनो एक दूसरे से बेहद प्यार करते है मगर हाल ही के दिनो मे ऐसी बात सामने आई है कि,दोनो का ब्रेकअप हो गया है लेकिन इसपर दोनो सफाई दी कि,उनके बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ है। दोनों का रिश्ता सही चल रहा है।

डॉगी को घुमाते हुए तस्वीर हुई वायरल….

बता दे कि,जब एक्ट्रेस अपने डॉगी को घुमाने के लिए निकली तो उन्होंने ग्रे रंग का ट्रैक सूट पहना था लेकिन यहाँ उन्होंने ब्रा नही पहनी थी जिसके बाद से मीडिया ने जब उनकी तस्वीरे क्लिक की तो वो वायरल होने लगी।वैसे तो एक्ट्रेस की सारी तस्वीरे लोगो को पसंद आती है और उनके फैंस को यहां भी उनकी तस्वीरे काफी पसंद आई है और वे लगातार अपने रिएक्शन दे रहे है।कई यूजर्स ने बोला कि,मलाइका अरोड़ा ने बेशक ब्रा नहीं पहनी मगर उनका फिगर फिर भी बहुत अच्छा है तो किसी ने बोला 48 साल की उम्र में ऐसा फिगर होना नामुमकिन सी बात होती है।बता दे कि, एक्ट्रेस ने अपने फिगर भी काफी मेहनत की है इसलिए बिना ब्रा के बीच वह काफी फिट नजर आई।

By Admin