बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फिल्मों से दूर रहने के बाद भी आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और उनके फैंस भी उनकी हर एक तस्वीर को बेहद प्यार करते हैं।

मलाइका अरोड़ा को फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है क्योंकि मलाइका फिटनेस को लेकर काफी जानी जाती हैं। लोगों उनकी खूबसूरती कायल है यही कारण है कि उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल होती दिखाई देती है। लेकिनकभी -कभी इन एक्ट्रेसस को अपनी बोल्डनेस के चलते ऐसे हालतो का सामना भी करना पड़ जाता है।

मलाइका के गाउन ने दिखाया :

एक्ट्रेस एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए मलाइका अरोड़ा अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। इसी दौरान एक्ट्रेस की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है , जिसमें उन्होंने पीले रंग का गाउन पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने बोल्डनेस चलते पहन लिया ऐसा ड्रेस जिसकी वजह से मलाइका अरोड़ा चर्चा का विषय बनी हुई है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की यह फिटनेस क्वीन अपने शरीर को फिट रखने के लिए काफी पसीना बहाती है। लेकिन मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस ऐसे कपड़े पहन लेती है , जिसकी वजह से उन्हें कभी-कभी तो खूब तारीफें मिलती है तू कभी-कभी उन्हीं कपड़ों की वजह से उन्हें ऊप्स शिकार भी होना पड़ जाता है। हाल ही में ऐसा ही हुआ है मलाइका अरोड़ा के साथ , जिसमें उन्होंने अपनी खूबसूरती दिखाने के चक्कर में हो गई है ऊप्स मूवमेंट का शिकार।

ड्रेस ने छिपाने का नहीं दिखाने का किया काम :

आपको बता दें कि साल 2020 में मिस दिवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले के रेट कॉपर पर कुछ ऐसी ड्रेस पहन कर आई थी। जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा चर्चाओं में रहना पड़ा। दरअसल अभिनेत्री इस दौरान फ्लोर स्लीपिंग वन शोल्डर रफल्ड गाउन पहन कर आई थी , जो कि देखने में काफी सुंदर था। लेकिन जब मलाइका अरोड़ा फोटोशूट करवाती हैं तो उस समय उनके इस गाउन का एक हिस्सा अचानक ही काफी नीचे आ जाता है। जिसकी वजह से उनके शरीर का अंग साफ-साफ दिखाई देने लगता है , और वह ऊप्स मूवमेंट का शिकार हो जाती हैं।

फोटोशूट करवा दे में मलाइका अरोड़ा इतनी मस्त हो गई कि उन्होंने अपनी ड्रेस पर ध्यान ही नहीं दिया। जब तक उनका ध्यान अपनी ड्रेस पर गया , तब तक तो काफी देर हो चुकी थी। क्योंकि उनकी काफी सारी भी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया छा चुकी थी। मलाइका अरोड़ा अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते की वजह चर्चा में रहती हैं।

You missed