बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे अडोरेबल कपल्स माने जाने वाले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक की खबर के बाद दोनों ही काफी विवाद में आए थे।बता दे कि, विवादों में रहने के बावजूद भी दोनों ने अपने रिश्ते की कद्र की और एक दूसरे पर इल्जाम लगाने के बजाए आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया और फेंस हमेशा से ही अरबाज और मलाइका के तलाक की वजह को जानने की कोशिश किया करते हैं। हालांकि अब तक तो दोनों में किसी ने भी अपने तलाक की असल वजह मीडिया को तो नहीं बताई थी लेकिन हाल ही में, अब मलाइका ने मीडिया के सामने अपने तलाक की वजह बताते हुए एक बड़ा खुलासा किया है।

इस बुरी आदत की वजह से अरबाजखान से लिया तलाक…

रिपोर्ट्स की माने तो ,मलाइका ने अपने रिश्ते को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है, जिसमे उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि, अरबाज को शराब पीने की बूरी लत लग थी। शराब पीने के साथ ही अरबाज को जुए की भी लत लग गई थी। जिससे मलाइका काफी परेशान हो गई थी। अरबाज के रोजाना शराब पिकर जुआ खेलने की इस बूरी आदत से ही तंग आकर उन्होंने अरबाज को तलाक दे दिया।आपको बता दें कि अरबाज और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी कर ली थी। दोनों का एक बेटा भी है अरहान खान। हालांकि शादी के 19 साल बाद मलाइका ने अरबाज को छोड़ अकेले रहने का फैसला कर लिया।

अरबाज और मलाइका कर रहे अपने से छोटे उमर वाले को डेट…

गौरतलब है कि, बीते कुछ दिनो पहेले मलाइका और अरबाज साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था,दोनो के साथ उनका बेटा अरहान खान भी मौजूद था।मलाइका इन दिनों अपने से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करने को लेकर अक्सर विवादों में बनी रहती है। जबकि अरबाज भी इन दिनों अपने से कम उम्र की मॉडल जॉर्जिया एन्ड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

By Admin