मंदाकिनी का बेटा बोहत ही खूबसूरत है PHOTOS देख कर फैंस बोले अपनी माँ की कॉपी

मंदाकिनी का बेटा बोहत ही खूबसूरत है PHOTOS देख कर फैंस बोलेअपनी माँ की कॉपी: मंदाकिनी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं उन्होंने कई फिल्में की हैं, लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी खास तौर पर ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म से बनीं. आज भी लोग उनकी इस  फिल्म और उनके किरदार की तारीफ करते हैं. फिल्म के गाने और फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आई. फिल्म को रिलीज हुए तो सालों बीत चुके हैं, लेकिन आज भी लोग मंदाकिनी को याद करते हैं. बता दें की मंदाकिनी भले ही अब स्क्रीन पर नजर ना आती हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

मंदाकिनी के इकलौटे बेटे हैं रब्बिल ठाकुर. वह मंदाकिनी की तरह ही बेहद क्यूट गुड लुकिंग हैं. मंदाकिनी ने बताया था कि वह अपने बेटे के लिए साजन अग्रवाल के म्यूजिक वीडियो में काम करने को तैयार हुईं.  मां के इमोशन पर आधारित इस गाने में वह अपने बेटे के साथ नजर आईं, जिसका टाइटल है ‘मां ओ मां’.

बता दें कि मंदाकिनी का बेटे रब्बिल बेहद हैंडसम हैं. लुक में वह किसी चॉकलेटी एक्टर से कम नहीं हैं. और हो भी क्यों नहीं, आखिर मंदाकिनी के बेटे जो हैं. रब्बिल अन्य स्टारकिड्स की तरह फेमस नहीं हैं, क्योंकि उनकी मां और उनका परिवार लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रहा. हालांकि जब से मंदाकिनी ने कमबैक किया है, फैंस उनके बच्चों को भी पलकों पर बिठा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

मंदाकिनी के एक बेटा और एक बेटी है. बेटे रब्बिल ठाकुर की शादी हो चुकी है. बता दे की रब्बिल ने बुशरा बट्ट से शादी की है. सोर्स की माने तो बुशरा मॉडल और  प्रोड्यूसर रह चुकी हैं. बुशरा नेटफ्लिक्स के लिए कंटेंट प्रोड्यूस करती हैं. बता दें की बुशरा काफी स्टाइलिश हैं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

मंदाकिनी का बेटा बोहत ही खूबसूरत है PHOTOS देख कर फैंस बोले अपनी माँ की कॉपी

मंदाकिनी राम तेरी गंगा मैली के बाद ‘डांस डांस’, ‘लड़ाई’, ‘कहां है कानून’, ‘नाग नागिन’, ‘प्यार के नाम कुर्बान’, ‘प्यार करके देखो’ जैसी कई सफल फिल्मों में नजर आईं. मंदाकिनी को आखिरी बार 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘जोरदार’ में गोविंदा, आदित्य पांचोली और नीलम कोठारी के साथ दिखीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में पतली सी साड़ी पहन कर मंदाकिनी ने बवाल कर दिया था. उस दौर में यह किसी एक्ट्रेस के लिए बहुत बड़ी बात थी. 90 के दशक की इस एक्ट्रेस का नाम दाउद इब्राहिम के साथ जुड़ा. बाद में उन्होंने शादी कर ली और फिल्म इंडस्ट्री का अलविदा कह दिया.

You missed