बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने 90 के दशक में काफी हिट फिल्में दी है। वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई रहती है। बता दे की, एक्ट्रेस ने भारतीय हिंदी फिल्म के अलावा मलयालम, तेलुगु, बंगाली और नेपाली फिल्मों में काम किया है, मनीषा का जन्म नेपाल में हुआ था। अभिनेत्री अपनी कड़ी मेहनत के कारण फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने में सफल रही। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्में की हैं। और उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई थी। जैसे लाल बादशाह, लावारिस, मान, जय हिंद, दिल से, सालाखें, खामोशी, जानी दुश्मन एक अनोखी कहानी और शर्म।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,50 वर्षीय मनीषा कोइराला के जीवन में एक दर्जन से अधिक पुरुषों के साथ संबंध रहे हैं।इन्होंने साल 2010 में शादी की थी जिनका नाम सम्राट दहल है,यह एक बिजनेसमैन है। लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली थी।

फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म सौदागर में मनीषा और विवेक में साथ काम किया था, फिल्म के शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकी आई, और जल्दी ही नजदीकी दूरियां में बदल गई।

बता दें कि उस जमाने के सुपरस्टार नाना पाटेकर कि 7 दिन का नाम आया था। कई बार दोनों साथ में देखे भी थे और दोनों साथ में बहुत सारी फिल्में भी की है, दोनों का साथ में आना जाना हुआ करता था। बताने की कुछ समय बाद मनीषा ने नाना पाटेकर को धोखा दिया लेकिन इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई।

डीजे हुसैन मनीषा से बहुत प्यार करते थे। और दोनों कुछ सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे। डीजे भी उससे शादी करना चाहता था। डीजे हुसैन ने भी उन्हें प्रपोज किया लेकिन मनीषा ने मना कर दिया।

एंथनी एक नाइजीरियाई व्यवसायी है। मनीषा और एंथनी का रिश्ता ज्यादा दिन तक नही चला।मनीषा कोइराला को आर्यन वैद से प्यार हो गया, हर बार की तरह इस बार भी मनीषा का दिल टूट गया।हमेशा की तरह यह रिश्ता भी टूट गया।

एक बार फिर मनीषा कोइराला को फिर से प्यार हो गया। मनीषा और क्रिस्टोफर 3 साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों को कई बार साथ देखा गया। इस बार भी मनीषा दुल्हन नहीं बन पाई। और जल्द ही उसने क्रिस्टोफर के साथ संबंध तोड़ लिया।

By Admin