Manisha Ray: Breaking : सदमे में पूरा फिल्म जगत, कार एक्सीडेंट में मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन ! भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी Actress Manisha Ray का एक सड़क दुघर्टना में निधन हो गया है! Manisha अपने सहयोगी के साथ शूटिंग के लिए घर से निकली थीं! और उन्‍हें कार ने टक्‍कर मार दी! यह हादसा बलिया (Baliya) के मनियर थाना क्षेत्र के बासडीह-मनियर रास्ते पर हुआ!

Manisha Ray-

मनीषा के Death के बाद भोजपुरी Cinema के कलाकारों में शोक की लहर है! लोग Facebook पर उन्‍हें श्रद्धांजली दे रहे हैं! शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे Bike और Car की आमने-सामने टक्कर हो गई! जिसमें Bike पर पीछे बैठी वाराणसी निवासी अभिनेत्री Manisha Rai (age-45) की मौत हो गई! घटना में बाइक चला रहे मनीषा के सहयोगी Sanjeev mishra का भी न‍िधन हो गया!

मनीषा एक भोजपुरी फिल्म की shooting के सिलसिले में सहयोगी sanjeev mishra के साथ बाइक पर सवार होकर मनियर जा रही थी! उन्होंने बताया कि Bike बासडीह से आगे छितौनी के पास पहुंची ही थी! कि baliya की ओर जा रही car ने सामने से टक्कर मार दी! इसमें Actress की मौके पर ही मौत हो गई और bike चालक घायल हो गया! चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया! मनीषा राय भोजपुरी में बनी Short Film कोहबर से चर्चा में रही हैं!

Police ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटना ग्रस्त bike व car को कब्जे में ले लिया! और मृतका का शव postmortem के लिए भेज दिया! परिजनों को पुलिस ने Accident की सूचना दे दी है! Accident की जानकारी होने के बाद भोजपुरी Industry से जुडे़ अन्य स्थानीय कलाकारों ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया!

और देखें – बाजी पलटने आया मोदी का महायोद्धा, आधी रात को किया कांग्रेस के सिद्धारमैया को फ़ोन?

By dp

You missed