बॉलीवुड की दुनिया अपने आप में ही बहुत से राज समेटे हुए हैं। अक्सर कई अभिनेता और अभिनेत्रियां काम के दौरान एक दूसरे से इतने करीब आ जाते हैं। कि फिर उनकी पर्सनल लाइफ एक हो जाती है। जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में ऐसा एक वीडियो सामने आया है , जिसमें एक अभिनेत्री ने काम के दौरान अभिनेता के साथ बनाए संबंध।

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के MMS लिक होते रहते हैं , जिसकी वजह से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। खाली में हाल ही में ऐसा एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक अभिनेत्री अभिनेता के साथ संबंध बनाते दिखाई दे रही है। भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के लिए MMS ने काफी सुर्खियां बटोरी , हालांकि वह पहली अभिनेत्री नहीं है , इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के नाम इस विवादों में फस चुके हैं।

अभिनेत्रियों के लिक हुए MMS :

अभिनेत्रियों के एमएमएस लीक होने की लिस्ट में काफी बड़े-बड़े नाम है। इन्हीं में एक नाम टीवी धारावाहिक ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से दर्शकों के दिलों में घर करने वाली मोना सिंह के छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी जर्नी पूरी की है। हालांकि इस अभिनेत्री का भी एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में रहा था। कहा जाता है कि वीडियो में एक्ट्रेस बिना कपड़ों के दिखाई दे रही थी। लेकिन वीडियो के वायरल होते ही एक्ट्रेस इस वीडियो को लेकर बयान दिया की यह वीडियो उनका नहीं है।

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्मो में इंट्री लेने वाली हंसिका मोटवानी ने भी अपनी क्यूटनेस से सब जगह झंडे गाड़ दिए थे। फिल्मो से ले कर टीवी धारावाहिकों तक हर जगह हंसिका एक समय पर छाई हुई थी। हंसिका का भी एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था जिसमें वे बाथटब में नहाती हुई दिखी थी।

शाहिद और करीना का MMS हुआ लिक :

आप को बता दें बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल करीना कपूर इन दिनों दो बच्चों की मां बन चुकी है, और सैफ के साथ सुखी वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रही है। लेकिन इससे पहले करीना कपूर और शाहिद कपूर के अफेयर के चर्चे ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खिंच लिया था।

हालांकि सैफ से शादी से पहले करीना कपूर शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी। सोशल मीडिया पर भी दोनों के कई तस्वीरें और  वीडियो चर्चा में रहे थे।  जिसके बाद दोनों का साथ में एक प्राइवेट वीडियो भी लीक हो गया था। जिसमें दोनों बंद कमरे में अपने अतरंग पलों को इंजॉय कर रहे थे।

You missed