मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। नया साल शुरू होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं, बाबा वेंगा ने इसी साल के लिए कुछ और भविष्यवाणियां की थी। जिन्हें लेकर अब लोगों में काफी डर और सहम गए हैं।

बाबा वेंगा की हुई लगभग कई भविष्यवाणियां सच हो चुकी है और 2022 के लिए उन्होंने कई डरावनी भविष्यवाणी की थी। जिनके सच होने को लेकर लोगों के जेहन में डर बैठ गया है। पश्चिम देशों की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल के लिए कुछ भविष्यवाणी की थी।

2022 के लिए बाबा वेंगा की खास भविष्यवाणी  :

ऐसे में लोगों को यह डर सता रहा है की यह भविष्यवाणियां भी कई आने वाले कुछ दिनों में सच ना हो जाए। बता दें कि बाबा ने कोरोनावायरस को लेकर भी भविष्यवाणी की थी। इसके साथ 2022 के लिए उन्होंने बताया था , कि करोना वायरस से भी घातक वायरस आने की भविष्यवाणी की थी। बाबा इसके अलावा और भी कई भविष्यवाणी की थी। जिनमें एलियन का हमला और टीडियों का आक्रमण से अकाल जैसी स्थिति पैदा होने की भविष्यवाणी की है।

भारत के लिए की कुछ डरावनी भविष्यवाणियां :

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार 2022 में भारत में अकाल जैसी स्थिति आने की भविष्यवाणी की थी। इसके साथ उन्होंने 2022 में दुनिया भर के देशों में तापमान की गिरावट आएगी ऐसी भी भविष्यवाणी की गई थी। जैसे कि आसमानी आफत यानी ‘मूसलाधार बारिश’ आपको बता दें कि कई राज्यों में अतिवृष्टि से धान की फसल बुरी तरह प्रभावित हुई है।

कहा जा रहा है ऐसे में एक तरफ चावल के दाम बढ़ने की संभावना है। वहीं अगर बाबा की टीडियो के आक्रमण को लेकर जो भविष्वाणी की सच  है तो फसल पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगी। जिसकी वजह से देश में भुखमरी के हालात सामने आ सकते हैं। बाबा वेंगा ने भारत के साथ साथ एशियाई देशों के लिए भी बाढ़ की भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हुई है। ऑस्ट्रेलिया में बारिश के चलते बाढ़ के हालात हो गए थे।  जबकि पाकिस्तान में भी बाढ़ बाढ़ से हालात काफी खराब हुए हैं। जिसकी वजह से करीब 1200 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

आप को बता दें की हालही में 19 साल की लड़की भी सामने आई है। इन्हे नई ज़माने की बाबा वेंगा  का नाम दिया गया है। महज 19 साल की  लड़की ने कुछ भविष्यवाणियां की थी जिनमें से कुछ सच भी हुई है। इन्होने महारानी एलिजाबेथ का निधन और प्रियंका का माँ बनने जैसी बड़ी भविष्यवाणियां  चुकी है।

 

You missed