बॉलीवुड में कई दिग्गज अभिनेता ऐसे भी हैं , जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की! आज हम आपको उन एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं!  जिन्होंने अपनी युवावस्था में होते हुए भी शादी नहीं की! इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारों का नाम शामिल है! बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है और कई सितारों की शादी हो चुकी है!

लेकिन इनमें से कई ऐसे सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने अब तक शादी नहीं की। अब वह अपनी ढलती उम्र की तरफ बढ़ चुके है। आज हम आप को इस आर्टिकल के जरिए उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं , जो शादी के नाम से दूर भागते हैं। आपको इस लिस्ट में उन सितारों का नाम भी मिलेगा , जिनके बारे में आपको काफी हैरानी होगी।

अक्षय खन्ना

दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स में से एक है! इन्होने कई बड़ी फिल्मो में काम किया और अपने एक्टिंग के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है! इन्होने बॉर्डर और ताल जैसी सुपरहिट फिल्मो में कमाल का अभिनय किया है! लेकिन इन्होने अभी तक शादी नहीं की है! बता दें की अक्षय खन्ना 47 साल के हो चुके हैं और अभी तक सिंगल है!

उदय चोपड़ा

इस लिस्ट में उदय चोपड़ा का नाम भी शामिल है , इन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की। बता दें कि उदय उदय चोपड़ा 49 साल के हो चुके हैं।  सोशल मीडिया पर उदय चोपड़ा के नरगिस फाखरी संग अफेयर की खबरें काफी वायरल हुई थी। कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन थोड़े समय के बाद ही दोनों के बीच रिश्ता सही नहीं रहा और जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। उदय चोपड़ा ने फिल्मी दुनिया से अब दूरी बनाकर रखी हुई है।

अरमान कोहली

अरमान कोहली का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। बता दें कि अरमान कोहली 50 साल के होने के बावजूद भी अभी तक सिंगल है। बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने के बावजूद भी इस एक्टर ने अभी तक शादी नहीं की है। इस एक्टर के भी एक्ट्रेसस के साथ अफेयर की खबरे सामने आई थी। लेकिन इनका कोई भी रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग भाईजान के बारे में तो सभी जानते हैं कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। लेकिन उनकी शादी का इंतजार उनका हर एक फैन बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बता दें कि सलमान खान भी 56 वर्ष के हो चुके हैं। इस एक्टर की फैमिली के साथ साथ इनका हर फैन भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

You missed