Marriage Card SP Party Colour: सपा पार्टी के इस कार्यकर्ता ने सारी हदे ही पार दी, शादी के कार्ड को भी नहीं छोड़ा ! आज तक किसी ने कभी शादी, ऐसी नहीं देखि होंगी! वैसे तो हर कोई शादी बियाह में जाता रहता है! हर तरह के कार्ड भी देखे ही होंगे! परन्तु यहाँ तो हद ही हो गयी! ये माज़रा है यूपी के जौनपुर का! जहाँ समाजवादी पार्टी के एक समर्थक ने तो अपनी शादी के कार्ड को पूरी तरह समाजवादी रंग दे दिया है!

Lock on another plan of SP Government - India Virals

Marriage Card SP Party Colour-

हैरान करने वाली बात तो ये है कि शादी का कार्ड है या चुनाव का! और जब इससे भी पेट नहीं भरा तो भारतीय जनता पार्टी को चिढ़ाने के लिए उसने कार्ड पर एक ख़ास तरह का नारा भी लिखवाया है! हम आपको बताते है इस शख्स का नाम जोकि पंकज यादव है! ये समाजवादी पार्टी के बड़े समर्थक हैं!

पंकज यादव की शादी जौनपुर के ही शम्भूगंज उचौरा गांव निवासी कामता प्रसाद यादव की पुत्री वंदना यादव के साथ आगामी चार मई को होगी! अब तो बिलकुल हद से बाहर हो गयी दोस्तों! शादी में टेंट से लेकर प्लेट तक सब सपा के रंग में रंगा हो सकता है! ये है इनकी निति! यहां तक कि वहां खाना खिलाने के लिये लगाए गए लोग भी समाजवादी रंग में रंगे नजर आएंगे!

2019 के चुनाव में ज्यादा समय बाकी नहीं है, हर दल जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहा है! ऐसे में पंकज यादव का यह कदम सपा के प्रति उनकी वफादारी या यूं कहें कि दीवानगी को जाहिर कर रहा है! फिलहाल अब सबको इनकी अनूठे अंदाज में होने वाली शादी का इंतज़ार है!

और देखे – कर्नाटक में खुल गयी कांग्रेस की पोल, खुद बीजेपी के हवाले पर दी जीत !

By dp

You missed