Marriage mystery: इस इंसान की 100 से ज्यादा पत्नियाँ, 200 से ज्यादा बच्चे, पढ़ कर आप भी हैरान हो जायेंगे … वैसे तो सब आबादी को रोकने में लगे ये इंसान नया कीर्तिमान साबित करने में! दुनियाभर में कई देश अपनी जनसंख्या पर काबू पाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं! लोगों के बीच छोटे परिवार का चलन बढ़ता जा रहा है! हालांकि हमारे बीच एक ऐसा शख्स भी है!

Marriage mystery-

जिसकी 130 पत्नियां और 203 बच्चे है! आपको बता दें मोहम्मद बेलो अबूबकर नाम का यह शख्स नाइजीरिया का रहने वाला है! बीते 28 जनवरी को 93 साल की उम्र में अबू बकर की मौत हो गई! उनके बच्चों की संख्या और बढ़ सकती है! क्योंकि अभी भी उनकी कई पत्नियां प्रेग्नेंट (Pragnent) हैं!

पेशे से मौलवी बेलो अबू बकर का कहना था! कि शादियां करते रहना उनका पवित्र मिशन है! वह इसीलिए दुनिया में भेजे गये हैं! डेली मेल के मुताबिक, बेलो के निजी सहायक सलावुद्दीन बेलो ने न्यूज एजेंसी ऑफ नाइजीरिया को बताया! कि पिछले कुछ समय से बेलो बीमार थे! अबूबकर कुरान की विवादित व्याख्या को लेकर भी काफी चर्चा में थे! उनके मुताबिक, कुरान में कहा गया है! कि कोई भी पुरुष जितनी चाहे उतनी शादियां कर सकता है!

बेलो का कहना था! कि पुरुष बिना किसी परेशानी के जितनी बीवियों को संभाल सकता है! उसे उतनी शादियां करने का हक है! बेलो को साल 2008 में कई मुसलिम मौलवियों की आलोचना झेलनी पड़ी थी! रविवार को बड़ी संख्या में लोग उनके जनाजे में शामिल हुए!

और देखें –

अगर आपके पास Bitcoin है तो आपको हो सकता बड़ा नुक्सान, जानकारी के लिए पूरा पढ़े …income tax department

bank checkबैंक के चेक के नीचे लिखे होते है 23 Digit, क्या आपको इसका मतलब पता है, नहीं पता तो जान लीजिये…

 

By dp

You missed