Mayawati Clever Mind: मायावती ने खेला दिमागी खेल, जिस बंगले को खाली करना था वो किसी और के नाम कर दिया! अब…  Supreme court के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों से सरकारी बंगले खाली करवाए जा रहे हैं! Mayawati, राजनाथ सिंह, कल्याण सिंह, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह सभी को सरकारी बंगला खाली करने के आदेश दिए गए हैं!

Mayawati Clever Mind-

अब तक प्राप्त सूचना के अनुसार सभी CM सरकारी बंगला खाली करने के लिए तैयार हो गए हैं! लेकिन Mayawati ने चालाकी दिखाते हुए बंगले पर कांशीराम का कब्जा करवा दिया है! ताकि दलित लोग बंगले से Emotional Attach हो जाएं और मायावती सुप्रीम कोर्ट के आदेश को दलित विरोधी बता सकें!

बात दरअसल ये है कि Mayawati ने अपने बंगले पर कांशीराम यादगार विश्राम स्थल का बोर्ड लगा दिया है! जानकारी के अनुसार यह मंगला mayawati के नाम से आवंटित है! लेकिन Mayawati ने इसका नाम बदलकर दलित पॉलिटिक्स खेल दी है! मायावती का सरकार बंगला 13 A Mall एवेन्यू पर है! और पास में ही उनका निजी मकान 9 माल एवेन्यू है! इसकी रंगाई-पुताई का काम तेजी से चल रहा है! उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही Mayawati इसमें Shift होंगी! और सरकारी बंगले को कांशीराम यादगार Rest House का नाम देकर उसपर भी कब्जा करके रखेंगी!

और देखें –सुनने में ही कितना आनंद मिलता है, फ्री में घूमने के बारे में सोच कर, अब आप ऐसे घूम सकते है वो बिलकुल फ्री !

By dp

You missed