तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी की दुनिया सबसे ज्यादा जाना माना और देखे जाने वाले पारिवारिक शो है. इस शो और इसके कलाकारों ने पिछले 13 सालों से लगातर दर्शकों पर अपना खूब जलवा बिखेरा है

एक ऐसे ही फेमस कलाकार हैं शैलेश लोढा जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में लेखक तारक मेहता का रोल प्ले करते हैं. बता दें शैलेश लोढा की रियल लाइफ भी कुछ पर्दे की तरह ही है, क्योंकि जैसा कि शो में ये एक लेखक के तौर पर दिखाए जाते है वैसा ही ठीक ये अपने रियल में भी एक ऐक्टर होने के साथ एक अच्छे लेखक और जाने माने कवि भी हैं.

शो में पहले इनकी वाइफ अंजलि मेहता का रोल ऐक्ट्रिस नेहा मेहता प्ले करती थीं लेकिन उनके ये शो छोड़ने के बाद अब इस रोल ऐक्ट्रिस सुनैना फौजदार प्ले करती हैं, और ये दोनों ही ऐक्ट्रिस काफी खूबसूरत हैं.

शैलेश लोढा की रियल लाइफ वाइफ की तो वो भी किसी ऐक्ट्रिस से कम नहीं है. बता दें शैलेश लोढा की रियल लाइफ वाइफ का नाम स्वाति लोढा है जो कि दिखने में काफी खुबसूरत हैं. बता दें एक तरफ जहां शैलेश लोढा एक कवि और लेखक होने के साथ एक जाने माने ऐक्टर हैं और हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं.

स्वाति लोढा मैनेजमेंट में एक पीएचडी स्कॉलर है और इसके साथ ही एक बड़ी लेखिका भी हुआ और तक उन्होंने बहुत सारी किताबें भी लिखी है, वहीं इसके अलावा वो सामाजिक कार्यों में भी लगी रहती हैं.

इन मामलों में तारक मेहता को टक्कर दें स्वाति

स्वाति मैनेजमेंट में पीएचडी कर चुकी है, वो कई किताबें लिख चुकी हैं। वो सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्वाति अपना अधिकांश वक्त अपने परिवार और अपनी बेटी पर देती हैं। हाल ही में शैलेंद्र और स्वाति की बेटी स्वरा ने भी एक किताब लिखी है। स्वाति लाइमलाइट से दूर रहती हैं। उनकी खूबसूरती देख फैंस उनकी तुलना शो में तारक मेहता की पत्नी का किरदार करने वाली अंजलि भाभी स कर रहे हैं।