Due to this, men do infidelity after marriage. इस वजह से मर्द करते है शादी के बाद बेवफाई! सम्बन्धऔर विवाह से जब कोई लड़की लड़के को सेक्स का ऑफर देती है, तो मर्दो के लिए खुद पर काबू रख पाना दुविधा जनक हो जाता है! यह पता लगाने के लिए कई खोज किए गए हैं कि पुरुष ऐसा क्यों करते हैं! कुछ का कहना है किए मर्दो में आत्म संयम कम होता है, इसलिए वह ऐसा करते हैं!

इस वजह से मर्द करते है शादी के बाद बेवफाई! Men do infidelity after marriage –

वहीं कुछ लोग मर्दो के ज्यादा सेक्सुअल इम्पल्स को इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हैं!वजह चाहे जो भी हो, मर्दो के पास अपने पार्टनर को चीट करने के अपने कारण होते हैं! हो सकता है कि पुरुष अपनी उत्तेजना पर काबू नहीं रख पाते हों या फिर यह उनका व्यक्तिगत फितरत ही ऐसा हो!

Why girls do infidelity in love

मर्दो की इच्छा होती है कि वे बेड पर एडवेंचर या संबंधों की नीरसता को तोड़ने के लिए कुछ नया करे! इसलिए वह बाहर की तरफ कदम बढ़ाते है! किसी के साथ अफेयर कर शादी जैसे रिश्ते को खत्म करने के बजाय वह प्रोस्टयूड के पास जाना पसंद करते है! इस तरह शारीरिक इच्छाओँ की पूर्ति करने के लिए प्रोस्टयूड के पास जाना सामान्य बात है. प्रोस्टयूड के पास जा कर इच्छाएं भी पूरी हो जाती है और भविष्य को लेकर कोई चिंता भी नहीं होती!

Why girls do infidelity in love

मर्दो के अनुसार, घर में रिश्तों में भी इससे कोई अधिक फर्क नहीं पड़ता है! टेक्नोलॉजी और फैशन के चलते भी कई बार पुरुष ये कदम उठाते है! कई बार पुरुष बदला लेने के लिए भी बेवफाई करते हैं! अगर महिलाएं चीटिंग करती हैं, तो पुरुष भी ऐसा ही करने लगते हैं! वह ऐसा विशुद्ध रूप से बदला लेने के लिए ही करते हैं!

इस वजह से मर्द करते है शादी के बाद बेवफाई! Men do infidelity after marriage – India Virals |
www.indiavirals.com

Read Also: क्यों करती है लड़कियां प्यार में बेवफाई, कारण जानकर हैरान रह जायेंगे

हमें फॉलो करें Facebook और Twitter पर !

By dp