आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भले ही मियां खलीफा ने एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ दिया लेकिन वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ऐक्टिव रहती है और सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनके 2.7 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जहां हो अगर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में मियां खलीफा ने अपनी एक बेडरूम सिकरेट सबसे शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बन गया है। इसके साथ उन्होंने अपनी एक बेडरूम की तस्वीर भी शेयर की है।

शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में नजर आई…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,मिया खलीफा इंस्टाग्राम के अलावा ट्विटर पर भी काफी सक्रिय हैं। वहां पर वो दुनियाभर में चर्चा का विषय रहने वाले मुद्दों पर अपने विचार रखती हैं। हाल ही में मिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि उनके कमरे में बनी चिमनी में आग जल रही है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि जो आग जल रही है, यही मेरी सबसे बड़ी कमजोरी है। इसके बाद उन्होंने एक दूसरी स्टोरी डाली, जिसमें वो शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं।ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी ही रही है।

लगातार पोस्ट कर रही मिया खलीफा….

बता दे कि, मिया की यह स्टोरी देखकर ऐसा लग रहा कि,वो किसी खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने अपने फैंस के लिए कई स्टोरी पोस्ट की है जिसमे से एक में वो ग्रीन बिकिनी में सनबॉथ ले रहीं,और दूसरी तरफ में उन्होंने लाइट ब्लू एंड व्हाइट बिकिनी पहनकर मिरर वाली सेल्फी पोस्ट की है।जिसे यूजर्स काफी लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे है।

इतने मिलियन डॉलर की संपत्ति रखती है मिया…

सूत्रों की माने तो,फिलहाल मिया खलीफा अब एडल्ट साइट OnlyFans पर भी सक्रिय हैं।वैसे तो कहा जा रहा कि, उन्होंने एडल्ट साइट्स छोर दी है लेकिन संपत्ति के बारे में बड़े-बड़े स्टार्स को भी पीछे छोड़ देती हैं।सेलिब्रिटी नेटवर्थ के मुताबिक खलीफा के पास 5 मिलियन डॉलर से ज्यादा की संपत्ति है।

By Admin