आजकल सोशल मीडिया पर एक अफवाह उड़ रही है की मियां खलीफा का निधन हो गया है, जिसकी जानकारी अभी तक पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो चुकी है. जिसकी अफवाह से फेसबुक पेज को आधिकारिक रूप से मेमोरियल के रूप में चिन्हित कर दिया गया था, और जिसके बाद यह बात सामने आई कि उनकी मृ त्यु हो गई है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको मियां खलीफा के निधन से जुड़े हुए हर प्रश्नों का पर्दाफाश करेंगे और आपको बताएंगे कि आखिर सच क्या है. जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे.

कौन है यह मियां खलीफा

21वीं सदी के जमाने में मियां खलीफा को कौन नहीं जानता है, जिसे इस जमाने के हर बूढ़े से लेकर जवान इंसान तक मिया खलीफा को जानते हैं. अगर हम मियां खलीफा की बात करें तो जिन्होंने अपना कैरियर एक अलग ही इंडस्ट्री में बनाई है और जिसमें उन्होंने सफलता भी पाई है. अगर हम मियां खलीफा की इंडस्ट्री की बात करें तो वह पोर्न इंडस्ट्री की सुपरस्टार है, जिन्होंने ना जाने कितने वीडियो बनाई होंगी. लेकिन हाल ही में मियां खलीफा को लेकर एक अफवाह सुनने को मिल रहा है कि शायद उनकी मृ त्यु हो गई है लेकिन यह सच्चाई नहीं है.

मियां खलीफा इस समय सोशल मीडिया पर एक अफवाह के कारण सुर्खियों में बनी हुई है जिसमें यह बताया जा रहा है कि उनका निधन हो गया है. जिस का पर्दाफाश करने के लिए मियां खलीफा ने खुद सोशल मीडिया पर एक मीन शेयर की है जिनमें वह लिखती है कि मैं अभी म री नहीं हूं और मैं काफी अच्छी हूं. आपकी जानकारी के लिए अभी बता दे कि शेयर किए गए यामीन 1975 की बिटिस्ट कॉमेडी मोंटी पाइथन एंड द होली ग्रेल से लिया गया है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि या खलीफा द्वारा शेयर किए गए मीन में किसी भी तरह का कैप्शन नहीं था.

By Admin