बॉलीवुड स्टार मिलिंद सोमन ने हालहि में एक बेहद खूबसूरत सी-फेसिंग का 4BHK का एक लग्जरी घर खरीदा है। मिलिंद सोमन के इस घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इस घर के अंदर की तस्वीरें देख लोग घर की तारीफ किये बिना रह नहीं पा रहे है।सुपर मॉडल एक्टर और फिल्म मेकर मिलिंद सोमन ने हालहि में ‘सूरज एस्टेट डेवलपर्स ‘के ओशन स्टार लग्जरी प्रोजेक्ट में अपने सपनो का घर खरीदा है।

इस लक्जरी 4 BHK में दो पार्किंग के साथ 1720 वर्ग फुट का कार्पेट एरिया है। सूरज एस्टेट डेवलपर्स के पूर्णकालिक निदेशक राहुल थॉमस ने जानकारी दी है। राहुल थॉमस ने कहा कि उन्हे बेहद ख़ुशी हो रही है और हम मिलिंद सोमन का इस अपार्टमेंट में स्वागत करते है। इस अपार्टमेंट के बारे में बताते हर उन्होंने कहा कि यह अपार्टमेंट समुन्दर से 100 मीटर से भी कम की दुरी में है। इस अपार्टमेंट में 4 बैडरूम के साथ साथ सारी सुख सुविधाएं है।

मिलिंद सोमन की निजी जिंदगी से जुडी कुछ दिलचस्प बातें :

सुपरमॉडल मिलिंद सोमन की निजी जिंदगी की बात करे तो उन्होंने साल 2018 में 22 अप्रैल को अंकिता कुंवर के शादी की थी। मिलिंद सोमना की शादी कोई नार्मल शादी नहीं है बल्कि बेहद  दिलचस्प कहानी है उनकी शादी के पीछे। सुपरस्टार और सुपरमॉडल मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कुवंर में 26 साल की उम्र का अंतर है।

आइए जानते है इनकी शादी के पीछे की दिलचस्प कहानी मिलिंद और अंकिता कुवंर की शादी पारंपरिक महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से हुई थी। अंकिता ने ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ से बातचीत में एक बार खुलासा किया था कि इस जोड़े ने तीन बार शादी की थी। एक अलीबाग में, दूसरी स्पेन में झरने के नीचे और तीसरी बार ‘दुनिया के अंत’ नामक स्थान पर।

अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया की कैसे उन्हें मिलिंद सोमन से प्यार हुआ और फिर शादी। उन्होंने कहा की जब वह अपने पहले प्रेमी के खोने का शोक मना रही थीं। तब अंकिता ने लिया था बड़ा फैसला और उन्होंने बताया ”मैंने देश से बाहर जाने का फैसला किया और मलेशिया में केबिन क्रू के रूप में एयर एशिया के साथ काम करना शुरू कर दिया।

उस समय मेरे तत्कालीन प्रेमी का अचानक निधन हो गया था।  कुछ महीने बाद मेरी चेन्नई में पोस्टिंग हो गई। मैं अपने साथियों के साथ एक होटल में ठहरी थी। एक बार लॉबी में मैंने एक लंबा आदमी देखा, जो मिलिंद सोमन थे! मैं उनकी फैन थी, तो मैं नमस्ते कहने गई, लेकिन वह व्यस्त थे। कुछ दिनों बाद मैंने उन्हें फिर से होटल के नाइट क्लब में देखा। यहीं से हमारे प्यार की शुरुआत हुई।”

जाने मिलिंद सोमन के नए घर की कीमती :

अपार्टमेंट पुरे मॉडर्न तरिके से बना हुआ है और जितना ही घर के बाहर का व्यू शानदार है उतना ही यह अंदर से प्यारा है। अभिनेता मिलिंद सोमन ने मुंबई में समुद्र के सामने एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। ‘स्टैडअलोन टॉवर’ से अरब सागर और बांद्रा वर्ली सी-लिंक का सीन दिखाई देता है। मिलिंद सोमन का यह नया घर मुंबई के पॉश एरिया में आता है।

मिलिंद सोमन के लक्जरी 4 BHK में दो पार्किंग के साथ 1720 वर्ग फुट का कार्पेट एरिया है और इस खूबसूरत और आलीशान घर की कीमत 6.8 करोड़ से भी अधिक है। मिलिंद के इस आलीशान घर की बातें हर तरफ हो रही है और घर को देखने वाले बस घर की खूबसूरती को देखते ही रह जाते हैं।

बात करें मिलिंद सोमन के वर्क फ्रंट की तो कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में कंगना ‘इंदिरा गाँधी’ के किरदार में नजर आएँगी और फिल्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में मिलिंद सोमन नजर आने वाले है।