बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए खुलासे करते ही रहते हैं। हाल ही में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर किया बड़ा खुलासा।आपको बता दें कि बॉलीवुड के सितारे अब हर बात को लेकर खुलकर बात करना बेहद पसंद करते हैं।

पहले जमाने के एक्टर और एक्ट्रेस अपनी निजी लाइफ से जुड़ी बातों का खुलासा करना या उनके बारे में बात करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। लेकिन अब हालात बिल्कुल बदल चुके हैं। जिसके चलते हर एक्टर और एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करना पसंद करते हैं।

मीरा राजपूत ने खोले अपने बेड के राज :

इतना ही नहीं उनसे पूछे गए हर सवाल का जवाब भी वह पूरे बेबाकी से देते हैं। हाल ही में मीरा राजपूत ने भी कुछ ऐसा ही किया है। एक शो के दौरान मीरा राजपूत से उनकी शादी के बारे में कुछ बेहद निजी सवाल पूछे गए। जिसके चलते उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के बड़ी ही बेबाकी अंदाज से जवाब दिए हैं , जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

साल 2015 में नेहा के होस्टिंग शो वॉग बी एफ एफ में शाहिद कपूर और उनकी ब्यूटीफुल वाइफ मीरा राजपूत शिरकत करने पहुंची थी। इस शो के दौरान एक सेगमेंट था , इसके स्केरी स्पाइस। इस सेगमेंट के दौरान मीरा से बहुत ही जबरदस्त सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि बेड पर उनकी फेवरेट पोजीशन कौन सी है ? जिसका जवाब देते हुए मीरा राजपूत ने कहा कि बेड पर क्या करना है , कैसे करना है , यह सब शाहिद ही बताते हैं।

मीरा का ऐसा जवाब सुनकर नेहा भी काफी हैरान रह गई। इतना ही नहीं बल्कि मीरा से आगे भी कई सवाल पूछे गए , जिसका उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिए। मीरा ने शाहिद कपूर से जुड़ा हुआ एक और बड़ा राज खोला। उन्होंने बताया कि जब हम सब परिवार एक साथ बैठे होते हैं , तो शाहिद उन्हें किस करने से पहले जरा सा भी हिचकिचाचते नहीं हैं।

 

You missed