आजकल के जमाने में ऐसी घटनाएं हर तरफ से आती रहती हैं. जहां हम लोगों को यात्रा देखने को मिलता है किसी ना किसी व्यक्ति से कोई व्यक्ति बीच सड़क पर ही बदतमीजी करने लगता है और उन्हें गाली देने लगता है.
लेकिन यह सब घटनाएं इतना ही तक सीमित नहीं रहा अब. ऐसी घटना अब बॉलीवुड फिल्म सितारों के साथ भी होने लगा है. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड के अभिनेता कुणाल खेमू और सोहा अली खान के साथ हुए बदतमीजी को लेकर आपको बताएंगे. कि कैसे एक शख्स ने उन्हें बीच सड़क नहीं गाली देना शुरू कर दिया था.

अभिनेता ने शेयर की बुरी घटना को सोशल मीडिया पर.

बॉलीवुड के जाने-माने सितारे कुणाल खेमू और सोहा अली खान को तो हम सब जानते ही हैं. जो कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल में से एक हैं. और जिन की केमिस्ट्री देखकर फैंस काफी खुश होते रहते हैं. साथी दोस्तों आपको यह भी बता दें कि सोहा और कुणाल की एक बेटी भी है दिखने में काफी प्यारी है. और जिसका नाम इनाया है. लेकिन हाल ही में सोहा अली खान और कुणाल खेमू के साथ हुए एक घटना के बारे में खेमू अपने मीडिया के द्वारा अपने फैंस को बताते हुए बताया कि उनके साथ एक बुरा घटना हो गया जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस से मदद भी मांगी है.

बया की अपनी दास्तान.

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता कुणाल खेमू के साथ हुए बुरे दुर्घटना के बारे में लोगों के साथ शेयर करते हुए उन्होंने बताते हैं कि वह आज सुबह अपनी पत्नी सुहा और बेटी इनाया के साथ नाश्ता करने बाहर जा रहे थे तभी रास्ते में एक शख्स ने उनके साथ बदतमीजी की . जिसके बाद कुणाल मीडिया पर उन कार की तस्वीर भी शेयर की और उन्होंने लिखा कि आज सुबह मैं अपनी बेटी पत्नी और वो उनकी दो बेटियां को लेकर ब्रेकफास्ट के लिए जुहू जा रहा था. तब रास्ते मिलेगा ड्राइवर पागलों की तरह गाड़ी चलाता आ रहा था और मार रहा था साथ ही वह ओवरटेक करने की कोशिश भी कर रहा था. उसके बाद उसने के आगे अगर अचानक ही अपनी गाड़ी को रोक लिया और बुरा भला कहने लगा. इस घटना को शेयर करते हैं अभिनेता खेमू चाहते हैं कि मुंबई पुलिस उनकी बात को गंभीरता से लें और उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें.

By Admin