Miss Universe had to take care of the dress by jumping on the bed, the video is going viral on social media:हरनाज कौर संधु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मिस यूनिवर्स ने बाथरोब पहनकर कुछ ऐसा किया कि वह ऊप्स मूमेंट होने से बाल-बाल बचती नजर आईं। दरअसल, हरनाज कौर बाथरोब पहनकर दौड़ती हुई आती हैं और कूदकर बिस्तर पर लेट जाती हैं। इस दौरान उनका बाथरोब जो कि आगे से खुला होता है वो बिस्तर पर गिरते ही सरक जाता है जिसे वो काफी समझदारी से एडजस्ट कर लेती हैं। वहीं वो जैसे ही बिस्तर पर करवट लेती हैं बेड से नीचे गिर जाती हैं हालांकि उन्हें चोट नहीं आती। ऐसा करते वक्त हरनाज जोर से हंसती दिखाई देती हैं।

मिस यूनिवर्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही इस पर कमेंट कर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कई फैंस को हरनाज का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। अबतक इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि हाल ही में हरनाज कौर संधु अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में आईं थीं। बात दें कि जब वह लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैम्प पर उतरीं थीं। उसी दौरान उनके बढ़े हुए वजन को देखकर हर कोई हैरान हर गया था। साथ ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था। इसके बाद ही हरनाज ने अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए बताया था कि वह सीलिएक (Celiac) नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। ये बीमारी खाने में मौजूद ग्लोटन के रिएक्शन के कारण होती है।

वीडियो हरनाज (हरनाज कौर संधू) की मस्ती भरे पलों का है लेकिन इस दौरान वह मिस यूनिवर्स बाथरोब में ऊप्स मोमेंट लेने से बाल-बाल बची नजर आती हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरनाज दौड़ता हुआ आता है और कूद कर बिस्तर पर लेट जाता है. इस दौरान उन्होंने बाथरोब पहना हुआ है। सामने से खुला, यह बाथरोब हरनाज़ कौर संधू के बिस्तर पर गिरते ही फिसल जाता है, जिसे वह समझदारी से एडजस्ट करती है।

You missed