modi decide gas subsiddi: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे channel में दोस्तों मोदी सरकार दिन-प्रतिदिन नए-नए फैसले कर रही है। इसी बीच मोदी सरकार ने रसोई गैस सिलेंडर वालों के लिए एक बड़ा ऐलान किया है, जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे।

modi decide gas subsiddi

modi decide gas subsiddi

दोस्तों आपको बता दें कि मोदी सरकार ने आम जनता को राहत देते हुए सब्सिडी गैस सिलेंडरों में गिरावट आई है, लेकिन बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर और कमर्शियल सिलेंडरों पर कुछ ज्यादा गिरावट है आई है।

modi decide gas subsiddi

दोस्तों गैस सिलेंडरों के दामों में आपको बता दें कि लगभग 2 से भी ज्यादा की गिरावट एक गैस सिलेंडर पर आई है, लेकिन देखने वाली है बात है कि क्या इससे आम आदमी को राहत मिलेगी। लेकिन सूत्रों की मानें तो ऐसा माना जा रहा है, कि आने वाले समय में रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में और गिरावट आएगी।

modi decide gas subsiddi

लेकिन वहीं commercial गैस सिलेंडरों और बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडरों में 3 से अधिक की गिरावट आई है। दोस्तों क्या आप मानते हैं कि सभी गैस सिलेंडरों पर बराबरी की गिरावट आनी चाहिए थी। हमें comment box में यह जरूर बताएं कि आप सब्सिडी या फिर बिना सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर का उपयोग करते हैं, या नहीं और इस article को लाइक शेयर और कृपया हमें follow जरूर करें।

और पढ़े: मोदी सरकार ने किया ऐलान LPG सिलेंडर वालों के लिए खुशखबरी …

——

By dp

You missed