Modi Rahul Strategy: 2019 Loksabha Election : राहुल गांधी के हाथ में सत्ता आते ही देश को झेलने पड़ेंगे ये बड़े नुकसान… आगामी 2019 Loksabha Election को लेकर इस समय देश की हर राजनीतिक पार्टी काफी सजग है! लेकिन देश की दो दिग्गज राजनीतिक पार्टी सत्ता दल Bhartiya Janta Party और विपक्षी पार्टी Congress इस समय जमकर जोर आजमाइश कर रही है! दोनों पार्टी इस समय May में होने वाले Assembly Election को ध्यान में रखे हुए है! लेकिन वे इसके साथ-साथ 2019 Loksabha Election पर भी अपनी पैनी नजरें बनाए हुए हैं! जहां 2019 का चुनाव BJP PM Modi के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी! वहीं Congress अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Rahul Gandhi के नेतृत्व में लड़ेगी!

Modi Rahul Strategy-

PM Narender modi जहां 2019 का चुनाव जीतकर एक बार फिर देश की सत्ता संभालना चाहेंगे! वहीं Rahul Gandhi पहली बार देश की बागडोर संभालना चाहेंगे! लेकिन अगर ऐसा होता है कि Rahul Gandhi 2019 में PM बन जाते हैं! और Narender Modi सत्ता से दूर रह जाते हैं! तो इस स्थिति में देश को कई बड़े नुकसान झेलने पड़ सकते हैं! आइये जानते हैं अगर PM Narender Modi 2019 में सत्ता में नहीं रहते हैं, तो भारत को किन 4 बड़े नुकसानों का सामना करना पड़ सकता हैं!

rahul gandhi tweet sai baba

  1. 2019 में अगर Rahul Gandhi PM बनते है और PM Modi लोकसभा का चुनाव हार जाते है! तो सबसे बड़ा नुकसान भारत की Growth में होगा! Media Repoter के मुताबिक़, अभी तक देश में विदेशी निवेशकों ने पैसा नहीं लगाया है! इससे राष्ट्रीय मुद्रा ‘रूपया’ (Rupee) के कमजोर होने के आसार है!

Rahul gandhi heart break

  1. 2019 में Market में भी जोख़िम देखने को मिल सकती है! क्योंकि 2019 में Mutual Fund में निवेश में तेज गिरावट आने के कारण ऐसा हो सकता है!

  1. वर्तमान समय में Corporate Profit काफी कम है, और अगर 2019 में PM Modi दोबारा PM नहीं बने तो इसमें और कमी देखने को मिलेगी! साथ ही इसी वजह से अभी तक Companies कोई नया निवेश करने पर विचार नहीं कर रही हैं!

और देखे – मोदी सरकार के इस कदम से बंद हो जाएगी विरोधियों की दुकान !

//platform.twitter.com/widgets.js

By dp

You missed