Mohammad Shami Mystery: शमी ने लिया अपनी बेटी के लिए बड़ा फैसला, जानकर रो पड़ेंगे आप, अब हसीनजहाँ … भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami, Indian Bowler) और उसकी पत्नी हसीन जहां के बीच हुए! विवाद का हर रोज़ कोई ना कोई खुलासा होता रहता है! और रोजाना नया मोड़ दिखता है। इसी बीच एक नई रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद समी (Mohammad shami) फिर से सुलह करने के लिए तैयार हो गए हैं!

Mohammad Shami Mystery-

आपको बता दें पिछले report में मोहम्मद शमी ने सुलह करने से साफ मना कर दिया था! और बताया था कि यह मामला court तक जाएगा! वह अपने आप को बेकसूर मानते हैं, और पूरे भारत के सामने सच्चाई आनी चाहिए! लेकिन वही हसीन जहां (Haseenjahan) जो सुलह के लिए राजी नहीं भी! और शर्त पर शर्त रख रही थी! वह एक माफी पर सुलह करने के लिए तैयार थी! लेकिन उस समय मोहम्मद शमी (Mohammad shami) तैयार नहीं थे!

India Today के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद शमी की मां ने मीडिया के सामने आकर बताया! कि, अगर हसीन जहां (Haseenjahan) एक बार उनके परिवार से माफी मांग ले! और सारे आरोप जो हमारे ऊपर लगाए गए हैं उसकी सच्चाई (Tell truth) सबके सामने बता दे, तो हम उन्हें फिर से स्वीकार करने के लिए तैयार है!

हमारे परिवार (Family) के लिए सुलह ही सबसे बेहतरीन तरीका है! क्योंकि हमारी बेटी (Daughter) के भविष्य के लिए यह जरूरी है! मैं इस मामले को कोर्ट तक नहीं ले जाना चाहता हूं, क्योंकि यह मेरी Daughter के भविष्य के लिए अच्छा नहीं होगा, मैं चाहता हूं कि यह मामला जल्दी से जल्दी खत्म हो! और मैं अपने खेल पर ध्यान दो और मेरी बेटी के भविष्य और हसीन जहां (Haseenjahan) ध्यान दें!

और देखें – योगी की हार के बाद, मोदी ने विपक्ष की पेंट गीली करवा दी …

By dp

You missed