टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक के सफर में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही मौनी रॉय ने इंडस्ट्री में अपनी एक अच्छी कहा पहचान ली है।आपको बता दे कि, एक्ट्रेस अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं।एक्ट्रेस अक्सर बीते कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई है हालाकि इनके चर्चे में रहने का विषय कोई प्रोजेक्ट न होकर उनकी बोल्डनेस है जो हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।गौरलब है कि,एक्ट्रेस मौनी अपने दमदार अभिनय के दम पर खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं और घर-घर में भी अपनी एक खास पहचान बना दी है।

शादी के वजह से अक्सर बनी चर्चे में…

सूत्रों की माने तो ,बीते कुछ समय से मौनी अपनी शादी के कारण लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। मौनी ने 27 जनवरी, 2022 को लॉन्ग टाइफ बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी रचाई थी।रिपोर्ट्स की माने तो ,ये बोलने में कोई दुराई नही है कि,मौनी शादी के बाद और भी बोल्ड हो चुकी है।एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पे पोस्ट करती रहती है और हाल ही में उन्होंने बीते शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं।

मौनी के दिखाई अपनी कर्वी फिगर….

बता दे मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे देखा जा सकता कि, उन्होंने लाइट ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी हुई है लेकिन लोगो की तो नजर उनके कर्वी फिगर की अड़ी हुई है। मौनी शादी के बाद और भी बोल्ड और हॉट हो गई है। सूत्रों की माने तो,मौनी रॉय इस लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए एक बड़ी सी हैट कैरी की है और पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘Belle Of The Ball’। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है।तस्वीर में देखा जा सकता है कि, वह समुद्र किनारे हॉट पोज देती बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक बार फिर से मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

By Admin