MS Dhoni’s first girlfriend’s picture surfaced, know what was the cause of death:पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी वाइफ साक्षी रावत और बेटी जीवा के साथ एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं, लेकिन धोनी की जिंदगी के एक हिस्से से काफी लोग अब तक वाकिफ नहीं हैं. दरअसल, साक्षी से शादी करने से पहले धोनी की जिंदगी में एक लड़की थी, जिससे माही बहुत प्यार करते थे, लेकिन किस्मत ने दोनों को जुदा कर दिया. धोनी की पर्सनल लाइफ को लेकर बनी फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी इस बात का जिक्र है.

 

कैसे हुई धोनी की गर्लफ्रेंड की मौत?

धोनी की गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा था. धोनी उनसे बेहद प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्यवश प्रियंका की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. सोशल मीडिया पर धोनी की उनकी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह लड़की कोई और नहीं बल्कि प्रियंका झा ही हैं.

धोनी ने क्रिकेट में खूब नाम कमाया

बता दें कि धोनी को जब यह पता चला था कि प्रियंका झा उन्हें छोड़कर चली गई हैं तो इस खबर ने उन्हें तोड़कर रख दिया था. धोनी के करीबियों का मानना था कि धोनी शायद लंबे समय तक क्रिकेट से दूरी बना लेंगे, लेकिन धोनी ने इसे अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और क्रिकेट में खूब नाम कमाया और भारत को वर्ल्ड कप जिताया.

एमएस धोनी की गर्लफ्रैंड का एक्सीडेंट में हो गया था निधन

वास्तव में, महेंद्र सिंह धोनी का जीवन इतना सरल काफी नहीं जितना आज हमें दिखाई देता है। हालांकि, उनके जीवन में एक बड़ा बदलाव तब आया जब उनकी गर्लफ्रेंड प्रियंका की कार एक्सीडेंट से मौत हो गई थी।

हालांकि, धोनी की लाइफ से जुड़ी इस घटना की जानकारी बहुत कम लोगों को थी। लेकिन, जब फ़िल्म में इसे दिखाया गया तब फैंस को इस बारे में जानकारी प्राप्त हुई थी। बता दें कि, धोनी और उनकी गर्लफ्रैंड प्रियंका एक दूसरे के साथ थे और लाइफ में आगे बढ़ते हुए शादी करना चाहते थे। लेकिन, फिर कार एक्सीडेंट में प्रियंका की मृत्यु हो गई थी, जिससे एमएस धोनी पूरी तरह टूट चुके थे।

धोनी ने इस हादसे से उबरने का निर्णय लिया और लाइफ में आगे बढ़ते हुए एक के बाद एक क्रिकेट जगत में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए टीम इंडिया को विश्व विजेता बनाया था।

You missed