बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी फैमिली भले ही मीडिया लाइमलाइट से दूर रहती है, लेकिन उनकी वायरल एक तस्वीर सुर्खियां बन जाती हैं। मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं, लेकिन वास्तव में वह जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं और इसकी झलक अक्सर देखने को मिलती है।

आकाश अंबानी ने हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ 2019 में शादी की थी। शादी के बाद श्लोका और आकाश को साल 2020 में एक बेटा हुआ, जिसका नाम पृथ्वी आकाश अंबानी है। पृथ्वी पूरे अंबानी परिवार के आंखों का तारा हैं, लेकिन अपने दादू मुकेश अंबानी की जान हैं और एक वायरल फोटो ने हमें वाकई दादू-पोते के खूबसूरत बंधन की झलक दिखाई है।

अंबानी परिवार के एक फेन पेज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुकेश अंबानी की उनके पोते पृथ्वी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में मुकेश अपने पोते पृथ्वी को अपनी गोद में लिए हुए हैं और उनके गाल पर किस करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान पृथ्वी काफी मासूम लग रहे हैं। दादू-पोते की ये प्यारी तस्वीर उनके खूबसूरत बंधन को साफ जाहिर कर रही है।

 

इससे पहले, 16 अप्रैल 2022 को अंबानी परिवार के फैन पेज से दादू-पोते की एक तस्वीर शेयर की गई थी। फोटो में देखा जा सकता है कि, मुकेश कुर्सी पर बैठकर चाय की चुस्कियां ले रहे हैं और टेबल के सहारे खड़े अपने पोते पृथ्वी को प्यार से निहार रहे हैं। इस दौरान सितारे वाली ड्रेस में पृथ्वी बेहद क्यूट लग रहे थे।