मुकेश अम्बानी भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन और अमीर आदमी हैं। अम्बानी परिवार के पास पैसो की कोई कमी नहीं और अम्बानी परिवार लग्जरी लाइफ जीती है। नीता और मुकेश अम्बानी का घर किसी आलीशान होटल से कम नहीं है अम्बानी परिवार का अपना पर्सनल जेट है। मुकेश अम्बानी के घर में एक से एक बढ़कर लग्जरी समान है और उनका खुद जिम और स्पा भी है।

मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी के तीन बच्चे हैं लेकिन अम्बानी परिवार में सबसे ज्यादा पैसे खर्च करने वाला सिर्फ एक ही व्यक्ति है। नीता अम्बानी ही अम्बानी परिवार में सबसे महंगे शौक रखती है। आप को बता दे कि नीता अम्बानी की एक कप चाय ही तीन लाख की होती है।

नीता अम्बानी के महंगे शौक :

नीता अम्बानी सिर्फ ब्रांडेड कपड़े ही पहनती है और एक रिपोर्ट के जरिये पता चला है कि उनकी एक साडी की कीमत 40 लाख होती है। नीता अम्बानी के पास बैग की स्पेशल कलेक्शन है और उनका बाथरूम की तो बात ही अलग है। नीता अम्बानी का बाथरूम eco friendly है और उनके घर में दुनिया के सबसे महंगे साज सजावट के समान है।

नीता अम्बानी के महंगे शौक बस यही तक नहीं थे उन्होंने हालही में एक रोबोट खरीदा है। नीता अम्बानी का यह रोबोट कोई आम रोबोट नहीं है यह दुनिया का सबसे महंगा रोबोट है। इस रोबोट का नाम सेक्स डॉल रोबोट है इसके नाम से ही आप लोग अनुमान लगा सकते है कि यह किस किस काम आ सकता है। 

नीता अम्बानी के रोबोट का नाम बेशक सेक्स डॉल रोबोट है लेकिन आप को बता दे कि  नीता अम्बानी ने इस रोबोट को किसी गलत काम के लिए नहीं बल्कि घर के कामो के खरीदा है। नीता अम्बानी का कहना है कि अगर मैं स्वस्थ रहूंगी तभी मेरे बच्चे भी स्वस्थ रहेंगे। नीता अम्बानी के रोबोट की कीमत तीन अरब से भी ज्यादा है यानि 3,697,664,600.00 से 9,412,436,600.00 के बीच है। नीता अम्बानी का यह रोबोट इसलिए इतना महंगा है क्यूंकि यह रोबोट दुनिया के हर काम कर सकता है। नीता अम्बानी अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देती है जिसके लिए नीता अम्बानी लाखो रुपय खर्च कर देती है।

 

You missed