टीवी जगत का सबसे फेमस सुपर हीरो शो शक्तिमान को बड़े पर्दे पर लाने की घोषणा की गई है। जब से फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। सोनी पिक्चर्स की इस घोषणा से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर्स के नामों को लेकर भी काफी बातें हो रही हैं। इस बीच शक्तिमान बनकर दर्शकों का बचपन यादगार बनाने वाले मुकेश खन्ना ने खुद इसके बारे में बहुत बड़ी बात बोली है।

 

जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। चलिए जानते हैं क्या कहना है , मुकेश खन्ना का इस फेमस सुपर हीरो शो की फिल्म को लेकर। हाल ही में इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए एक डायरेक्टर का नाम आगे आया। जिसे लेकर मुकेश खन्ना काफी नाराज नजर आए।

शक्तिमान के डायरेक्टर को लेकर मचा बवाल :

दरअसल मुकेश खन्ना के सुपर हीरो शो शक्तिमान को अब बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी की जा रही है। जिसकी वजह से इस शो को डायरेक्ट करने वाले शख्स को लेकर काफी बातें सामने आ रही हैं। टीवी पर पहली बार शक्तिमान को लेकर आने वाले मुकेश खन्ना और उनकी कंपनी भी इस फिल्म से जुड़े हुए हैं। यह भी कहा गया था कि यह एक ट्रोलॉजी होगी। जिसमें बॉलीवुड के किसी बड़े स्टार को कास्ट किया जाएगा। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई कि इस फिल्म के मेकर्स रणवीर सिंह को फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। इस बारे में कई बात भी हुई है।

फिल्म में रणवीर सिंह को कास्ट करने की  खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। मगर एक बड़ा सवाल लोगों के मन में चल रहा है कि शक्तिमान का डायरेक्टर कौन होगा। आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है। कि 2021 में मलयालम सुपर मुरली से पूरे इंडिया का दिल जीतने वाले डायरेक्टर बेसिल जोसेफ करने के लिए अप्रोच किया जा रहा है। हालांकि इस बात पर कोई भी ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है।

मुकेश खन्ना ने दी सफाई :

इस बात को लेकर मुकेश खन्ना की तरफ से  ट्वीट कर नाराजगी जताई है। उन्होने डायरेक्टर के हिंदू ना होने पर एतराज जताया है। ट्वीट कर कहा “मुकेश खन्ना एक नॉन हिंदू डायरेक्टर को फिल्म की कमान दिए जाने से खुश नहीं है” जब भी शक्तिमान की कहानी में बहुत सारे हिंदू टच है जिन्हें एक हिंदू डायरेक्टर ही समझ सकता है। इस मामले के तूल पकड़ने जाने के बाद हाल ही में मुकेश खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शक्तिमान की फोटो के साथ एक नोट लिखकर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

इस नोट में उन्होंने बताया कि यह जो भी बयान सामने आ रहे हैं। काफी परेशान करने वाले है। उन्होंने नोट में लिखा शक्तिमान फिल्म कौन डायरेक्ट करेगा। इसके बारे में मेरी बात करना थोड़ी जल्दी होगी। मेरे परडूयूसर और मैं इसके बारे में डिस्कशन कर रहे हैं। लेकिन यह वाक्य ही परेशान करने है कि डायरेक्टर और उनके हिंदू ना होने को लेकर कटाक्ष किए जा रहे हैं।

डायरेक्टर के धर्म को लेकर बोली बात :

उन्होंने अपने नोट में आगे लिखा कि मैं हिंदू डायरेक्टर चुने जाने से खुश नहीं हूं। “मैं साफ कर दूँ उन्होंने इस ट्वीट को लेकर भी सफाई देते हुए कहा मैंने ऐसी कोई बात नहीं कही” इसलिए मुझे नहीं पता कि यह कहां से आ रही है। ऐसे ही किसी चीज का कोई सच्चा आधार नहीं है। मुकेश खन्ना ने अपने नोट में लिखा  ‘धर्म से इतर, मैं टैलेंटेड आर्टिस्ट्स का बड़ा सम्मान करता हूं।

ऐसी कोई भी बात बहुत ही बेवजह है और निराधार है। मैं शक्तिमान के फैन्स से रिक्वेस्ट करता हूँ कि ऐसी किसी जानकारी पर यकीन न करें जो मेरे या प्रोड्यूसर्स की तरफ से ऑफिशियल आप तक नहीं आ रही। हमने किसी को साइन नहीं किया। शक्तिमान इंडिया का आईडिया है , यह किसी भी छोटे मोठे झूठ से कहीं बड़ा है।

You missed