टीवी इंडस्ट्री का सबसे फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से लोगों को लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इससे जुड़े हुए सभी किरदार लोगों को बेहद पसंद है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सभी किरदार को लोग बेहद प्यार करते हैं। जेठालाल गड़ा दया गड़ा और इसके अन्य पात्रों के नाम लोगों को काफी लोकप्रिय हो गए हैं।

इनमें से एक किरदार बबीता जी का नाम है। इस लोकप्रिय किरदार को निभा रही बबीता जी का रियल नाम मुनमुन दत्ता है। हालहि में एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ , जिसके बाद मुनमुन दत्ता को अपनी चुपी तोड़नी पड़ी। दरअसल एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस से पूछी एक रात की कीमत :

सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता के लाखों चाहने वाले हैं। मुनमुन दत्ता अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता। जिसके चलते उनकी तस्वीरों पर काफी लाइक्स और उसके साथ-साथ कई कमेंट भी आते हैं।

सोशल मीडिया पर जहां कोई एक्ट्रेस की तस्वीरों की तारीफें करता है। तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो हर किसी की तस्वीर तो उल्टे सीधे कमेंट करते हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस के साथ भी हुआ है जिसे लेकर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की।

मुनमुन दत्ता दिया करारा जवाब :

जिस पर एक व्यक्ति ने कमेंट कर “उनसे एक रात की कीमत पूछी” एक्ट्रेस ने इस कमेंट को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति छोटी मानसिकता वाले होते हैं और अचे से सबक सीखना चाहिए।

यदि कोई अन्य महिला होती तो यह हो सकता था , कि वह व्यक्ति को नजरअंदाज कर देते। लेकिन मुनमुन दत्ता उन महिलाओं में से नहीं है जो इस तरह के बर्ताव को नजरअंदाज कर देते हैं। उन्होने इस यूजर को नजरअंदाज ना कर के अच्छा मुंहतोड़ जवाब दिया।

You missed