Munni of Bajrangi Bhaijaan has changed so much after 7 years, Salman Khan had said this to Munni about becoming a superstar….:फिल्म बजरंगी भाईजान तो आपको याद ही होगी यह फिल्म साल 2015 में आई थी और इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हर्षाली मल्होत्रा का आज अपना जन्मदिन मना रही है वहीं हर्षाली मल्होत्रा उन चुनिंदा चाइल्ड आर्टिस्ट में से हैं जिनको मौजूदा दौर में काफी सफलता मिली है हालांकि हर्षाली अब बड़ी भी हो चुकी हैं और फिल्म बजरंगी भाईजान के बाद उन्हें बॉलीवुड में अब तक कोई अच्छे बड़े ऑफर नहीं मिले हैं वही हर्षाली अब 14 साल की हो चुकी है और अब उनके लुक्स पहले से काफी ज्यादा बदल चुके हैं!

हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनको फिल्म टीवी और ओटीटी से बहुत सारे ऑफर आ रहे हैं लेकिन उसमें वह बात नहीं है वह जल्दबाजी में कुछ भी नहीं करना चाहती हैं वह चाहती हैं कि फिल्म में उनके काम को नोटिस किया जाए!

वहीं उन्होंने आगे कहा था कि मैं आगे चलकर एक्ट्रेस ही बनना चाहती हूं! एक्टिंग क्लासेस ज्वाइन करूंगी! प्रॉपर ट्रेनिंग लेकर खुद को ग्रूम करूंगी! फिलहाल, कोविड के चलते नहीं कर पाई थी। अभी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग और एरोबिक्स भी कर रही हूं! खुद को फिट रखने के लिए बाहर का खाना और फास्ट फूड अवॉइड करती हूं!

ऐसे में हर्षाली मल्होत्रा यही बताती हैं कि जब फिल्म के सेट पर सलमान खान को उन्होंने बताया था कि मैं आपकी तरह यह थोड़ी सुपर स्टार बनना चाहती हूं क्या आप मुझे सुपरस्टार बना देंगे तो ऐसे में सलमान खान ने भी बड़ा मजेदार जवाब दिया था और कहा था कि तुम उससे भी बड़ी सुपरस्टार बनेगी अब जब भी कोई बर्थडे या फिर फेस्टिवल पर मैं सलमान अंकल को विश करती हूं तो वह तुरंत बोलते हैं बोलो मेरी सुपरस्टार!