इस समय सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जो बहुत ही तेजी से वायरल होती भी नजर आ रही है . और जिसके तार भारतीय धारावाहिक इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक जुड़े हुए हैं. यह देखने को मिल रहा है कि शायद गलती से ही इस अभिनेत्री ने अपने प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. तो आइए हम आगे देखते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से आखिर क्या सच्चाई है.

शेयर की प्राइवेट फोटो

यह तो हम सब जानते ही हैं कि कुछ दिन पहले ही हिंदी धारावाहिक की हीरोइन नहीं मोनी रॉय ने दुबई के बिजनेसमैन के साथ शादी कर ली थी, जिसके बाद मोनी रॉय खुशहाल जिंदगी व्यतीत करने लगी थी. लेकिन शादी के बाद जहां भी जाती,वहा से कुछ तस्वीरें लेकर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर जरूर पोस्ट किया करती थी. लेकिन इस समय मोनी रॉय अपने प्यार में इतना पागल हो चुकी है कि वह अपने पर्सनल फोटो भी फैंस को खुश करने के लिए शेयर करने लग रही है. वायरल हो रहा है उस तस्वीर में हम सब या देख पा रहे हैं कि वह अपने पति संग मस्ती करते हुए नजर आ रही है जो कि नहीं बल्कि आम फोटो ही कह सकते हैं.

शेयर की मस्ती वाले फोटो

अगर हम मोनी रॉय द्वारा अपने पर्सनल फोटो को शेयर करने की बात करें तो जिसमें हम सब यह देख पा रहे हैं कि, मोनी रहने यह सब फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें मोनी राय अपने पति संग बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं. और उन्हें किस करते हुए भी नजर आ रही हैं जो कि देखने में काफी सेक्सी लग रहा है. एक फोटो में मोनी रॉय ने दुल्हन के लिबास कि कहीं भी फोटो भी अपने फ्रेंड्स के लिए शेयर की है. एक फोटो ऐसा भी था जिसे मोनी रॉय सफेद कलर बॉर्डर वाली साड़ी पहने हुए हैं और अपने पति संग कोजी होती हुई नजर आ रही है. एक तस्वीर मोनी रॉय की हनीमून की है जिसमें वह सूरज संग पोज देती हुई नजर आ रही है. और एक तस्वीर तो ऐसा था जिसमें सूरज ही अपने पत्नी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

By Admin