Nainital Bank MOU cashless Facility: अगर आप हाल ही में लोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी सामने आई है। खबर आ रही है कि bank आपको इतनी सारी सुविधाएं दे रहा है कि आपको लेने में अब कोई परेशानी नहीं होगी। कहा जा रहा है Nainital Bank अब बिना गारंटर ग्राहकों के लोगों को लोन देगा। बुधवार को bank के चेयरमैन ने इस बात की जानकारी दी।

Nainital Bank MOU cashless Facility

Nainital Bank MOU cashless Facility

चेयरमैन ने बताया कि बैंक लोन चुकाने की समय अव

इस बात की जानकारी Nainital Bank के चेयरमैन मुकेश शर्मा ने head office में दी। चेयरमैन ने बताया कि बैंक लोन चुकाने की समय अवधि भी बढ़ाकर 25 साल से 30 साल कर दी गई है। ऋण सीमा को भी बढ़ाकर ढाई करोड़ से पांच करोड़ कर दी गई है। इसी के साथ अब bank के पास ये भी अधिकार होगा कि ब्याज दर 8.45 प्रतिशत से कम कर सकेगा।

Nainital Bank के बीच हुए MOU में चार धाम यात्रियों

आगे चेयरमैन ने बताया कि अपना आशियाना योजना के तहत home loan के लिए गारंटर ग्राहक भी अब अनिवार्य नहीं होगा। इसके प्रचार प्रसार को ध्यान में रखते हुए मई महीने से विशेष अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि गढ़वाल मंडल विकास निगम व पे कैश तथा Nainital Bank के बीच हुए MOU में चार धाम यात्रियों को cashless उत्तराखंड के तहत सुविधा दी जाएगी। इसी के साथ यात्रियों को prepaid card भी दिया जाएगा। बता दें यह निर्णय 13 अप्रैल को बैंक के कर्मचारियों के साथ बैठक करने के बाद लिया गया है।

और पढ़े: महाघोटाला : Punjab National Bank में जमा आपके हर 100 रुपये में से 30 गायब?

——

 

By dp

You missed