कॉलीवुड कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 2015 में आई फिल्म ‘राउडी पैडी’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। इस जोड़े ने पिछले साल सगाई की थी। ऐसे में फैंस दोनों के सात फेरे लेने का इंतजार कर रहे हैं. नवीनतम अपडेट के अनुसार, विग्नेश शिवन अजित की अगली फिल्म एके 62 पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। बताया जा रहा है कि विग्नेश इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही नयनतारा के साथ शादी करने की योजना बना रहे है।

इस दिन शादी कर सकते हैं नयनतारा और विग्नेश शिवन

गौरतलब है कि विग्नेश शिवन ने अपनी 62वीं फिल्म के लिए ‘वलीमाई’ अभिनेता अजित कुमार के साथ हाथ मिलाया है। इस वेंचर के साल के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अपने अगले काम में बिजी होने से पहले शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये कपल जल्द ही अपने फैंस को शादी की खुशखबरी देगा। नयनतारा और विग्नेश शिवन इस साल जून तक शादी कर सकते हैं। पिछले कुछ महीनों में विग्नेश शिवन और नयनतारा को कई मंदिरों में जाते देखा गया है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी नयनतारा

हम आपको बता दें की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा जल्द ही साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली कुमार की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में नयनतारा के साथ बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।यह देखना दिलचस्प होगा कि बड़े पर्दे पर बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के साथ नयनतारा की केमिस्ट्री कितनी अच्छी साबित होती है और इसे दर्शकों का कितना प्यार मिलता है. इसके अलावा नयनतारा विजय सेतुपति और सामंथा रूथ प्रभु के साथ फिल्म ‘कथू वकुला रेंदु कधल’ में अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 28 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

By Admin